रोहतास जिले के नोखा से 160 किलो गांजा बरामद, गुप्त सूचना के आधार पर गम्हरिया गांव में पुलिस ने की कार्रवाई

लाइव सिटीज, कुमार विपिन/रोहतास: जिले के नोखा थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव में पुलिस ने छापेमारी कर करीब 160 किलो गांजा बरामद किया है. गुप्त सूचना के आधार पर नोखा थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई की गयी.  गम्हरिया गांव के राकेश पांडे के खलिहान से एक क्विंटल 60 किलो गांजा बरामद किया गया है.

160 किलो गांजा बरामद होने की पुष्टि करते हुए सासाराम एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि  एसपी आशीष भारती को इसकी गुप्त सूचना मिली थी. एसपी के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए पुलिस को सफलता मिली है. सूचना मिलते ही नोखा थाना की पुलिस ने जब गम्हरिया गांव में राकेश पांडे पिता- हरिवंश पांडे के खलिहान में छापामारी की गांजा बरामद हुआ.

जब पुलिस ने आरोपी के खलिहान में छापा मारा तो 16 अलग-अलग पैकेट में पैक कर रखे गए एक क्विंटल 60 किलो गांजा के अलावे 12 किलो गांजा के बीज तथा अन्य सामान मिले. हालांकी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. लेकिन गांजा तस्करों को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है. इस संबंध में सासाराम के ASP अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि नोखा थाना की पुलिस ने बेहतर काम किया है. प्रतिबंधित गांजा तस्करी से जुड़े तार को खंगाला जा रहा है. जल्द ही मामले में तस्करों की गिरफ्तारी होगी.