जमुई में जारी है लुटेरों का तांडव, ग्रामीण बैंक के बाद अब SBI केंद्र से लूट ले गए 1.25 लाख

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौंसले बुलंद हो रखे हैं. बेकहुफ़ अपराधियों ने जमुई जिला के झाझा में फिर से लूट को अंजाम दिया है. बता दें कि बीते मंगलवार को ही अपराधियों ने ग्रामीण बैंक से 4.6 लाख की लूट की थी. जिसके बाद आज फिर लुटेरों ने SBI ग्राहक सेवा केंद्र में 1.25 लाख की लूट को अंजाम दिया है. घटना  झाझा थाना क्षेत्र के धोबियाकुरा की है.

बता दें कि इससे पहले जमुई जिले के चकाई प्रखंड में अपराधियों ने बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया था. सरौना ग्रामीण बैंक को लूटा गया था. इतना ही नहीं अपराधियों ने बैंक कर्मियों को जमकर पीटा भी था. तकरीबन 6 की संख्या में आए अपराधियों ने सुबह-सुबह बैंक खुलते ही धावा बोल दिया था. सभी अपराधी नकाब पहने हुए थे. इस कारण उनकी पहचान नहीं हो सकी. जमुई में भीषण बैंक डकैती, हथियारबंद अपराधियों दिनदहाड़े लूट लिया



घटना के बाद अपराधियों के हमले का शिकार बने बैंक कर्मियों से बातचीत में पता चला कि सभी अपराधी हथियारों से लैस होकर आए थे. बैंक पर अचानक हमला बोला गया. अपराधियों ने किसी को संभलने का भी मौका नहीं दिया. सभी बैंक कर्मियों को बंधक बनाया गया. इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. गनीमत की बात रही कि सुबह का वक्त होने की वजह से बैंक में ज्यादा भीड़ नहीं थी.

अब एक और लूट की घटना के बाद प्रशासन के होश उड़े हुए हैं. मौके पर पहुंच कर पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है. नकाबपोश होने की वजह से पहचान में दिक्कत आ रही है. बता दें कि अभी ग्रामीण बैंक लूट मामले में भी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं.