पटना में पूर्व मंत्री नागमणि की गाड़ी पर फायरिंग

लाइव सिटीज डेस्क :  पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि पर बदमाशों ने गुरुवार की देर रात फायरिंग कर दी. मिली सूचना के अनुसार राजधानी पटना में जगदेव पथ स्थित आवास पर खड़ी उनकी गाड़ी पर बदमाशों ने गोली चला दी.  नागमणि अरवल जहानाबाद में एक कार्यक्रम में शरीक होकर वापस आपने आवास पर लौटे ही थे. तभी घात लगाये बदमाशों ने फायरिंग कर दी.   

घटना की जानकारी देते हुए एयरपोर्ट थाने के इंसपेक्टर देव कुमार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह गाड़ी पर गोली चलने की शिकायत की गयी है. घटना गुरुवार देर रात की है, जब गोली चलायी गयी, उस समय गाड़ी में कोई नहीं था, इसलिए किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

बता दें कि शुक्रवार की सुबह पूर्व मंत्री नागमणि के परिजनों ने गाड़ी में गोली लगने का निशान देखा और इसके बाद पूर्व मंत्री नागमणि ने एयरपोर्ट थाने को घटना की सूचना दी. छानबीन के दौरान मौके से एक बुलेट भी बरामद किया गया है. सीसीटीवी फुटेज में गोली चलने की फुटेज मिली है.

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई. पूर्व मंत्री ने कहा कि मेरी हत्या करने की साजिश रची जा रही है. इसलिए हमारे ऊपर फायरिंग करवाई गई है. पूर्व मंत्री की पत्नी सुचित्रा सिन्हा ने कहा कि घटना की जानकारी मैंने पुलिस को दी तो 2 बजे तक कोई भी पुलिस का बड़ा अधिकारी तहकीकात करने नहीं पहुंचा. 

बता दें कि घटना की जानकारी मिलने के बाद एयर पोर्ट थानेदार और एफ एस एल टीम जांच करने मौके पर पहुंची है. संदेश के आधार पर अपार्टमेंट में रहने वाले गार्ड को हिरासत में लेकर पूछ ताछ शुरू की गई है.   

बता दें कि नागमणि समरस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं और नीतीश कुमार की सरकार में कृषि मंत्री भी रहे हैं. शहीद जगदेव प्रसाद के पुत्र नागमणि केंद्र सरकार में सामाजिक न्याय मंत्री भी रहे हैं. वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के भी करीबी रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें-  बहाली की मांग पर छात्र राजद का हंगामा, रेलवे ट्रैक पर आगजनी, पुलिस ने फायरिंग कर खदेड़ा