‘राजगीर में ही बन जाएगी नीतीश कुमार की समाधि’

lalu-prasad-22
फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार की सियासत इन दिनों काफी गरम है. राजद और जदयू की जुबानी लड़ाई खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों पार्टी के बड़े नेताओं के निजी मामले को भी अब मीडिया में उधेरा जा रहा है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला था. अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भी कड़ाकेदार हमला बोला है.

लालू प्रसाद ने आज संडे को नीतीश कुमार के राजगीर दौरे पर बड़ा ही कड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश की समाधि भी राजगीर में ही बन जाएगी. दरअसल, नीतीश कुमार आज राजगीर दौरे पर हैं. वे 2 बजे सड़क मार्ग से राजगीर पहुंचेंगे. मिल रही जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार वहां सर्किट हाउस में रुकेंगे. सूत्रों की मानें तो वे राजगीर में एक दिवसीय यात्रा पर हैं. लेकिन किस प्रयोजन से जा रहे हैं इस बात की कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है. इसी पर लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार राजगीर के अलावा और कहाँ जाएंगे. वहीं उनकी समाधि बन जाएगी.

nitish-kumar-pti_650x400_61
फाइल फोटो

बता दें कि कल यानी शनिवार को लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया में भी नीतीश कुमार पर चुटकी ली थी. उन्होंने कहा था कि लोग कहते हैं कि लालू प्रसाद चारा खा  गए हैं. लेकिन अब जब शौचालय घोटाला हुआ है तो नीतीश कुमार क्या खा गए हैं ? बता दें कि बिहार में इस बार 15 करोड़ का शौचालय घोटाला हुआ है. हालांकि लालू प्रसाद इसे अरबों का घोटाला बता रहे हैं.

इसके अलावा लालू प्रसाद ने बीजेपी सांसद और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे पर भी हमला बोला है. लालू प्रसाद ने कहा कि अश्विनी चौबे को कोई पूछ नहीं रहा है. वे तेज प्रताप के बनाये अस्पताल में घूम रहे हैं. उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि बीजेपी वाले जल्दी से डेंगू का इलाज कराएं नहीं तो सब डेंगू पकड़ के उनके घर में छोड़ देंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*