छपरा में पहले हुई बोलेरो और टैंक लोरी की टक्कर, मौके पर पहुंचे SHO समेत 2 को बस ने रौंद डाला

तस्वीर साभार

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के छपरा में बेहद दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. सड़क हादसे में थानाध्यक्ष समेत 2 लोगों की मौत हो गई है. वहीं इस हादसे में 10 से अधिक बस यात्री भी घायल हो गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक भेल्दी थानाक्षेत्र में एक टैंक लोरी से बोलेरो की टक्कर हो गई थी. इस एक्सीडेंट की जानकारी मिलते ही अपनी टीम के साथ भेल्दी थानाध्यक्ष अमित कुमार  भी मौके पर पहुंचे. वहां वे मौके पर पहुंच कर ट्रैक्टर की मदद से बोलेरो को हटवा रहे थे. इसी दौरान सोनपुर से आ रही तेज रफ्तार बाराती बस ने थानाध्यक्ष और ट्रैक्टर दोनों को रौंद डाला जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.वहीं बस में सवार 10 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.

पहले मिली थी यह जानकरी

मिल रही जानकारी के मुताबिक, छपरा के भेल्दी थाना के पास यह भीषण सड़क हादसा हुआ है. ख़बरों के अनुसार भेल्दी थानाध्यक्ष और 4 अन्य पुलिसकर्मी वाहन चेकिंग के लिए निकले हुए थे. इस दौरान एक अनियंत्रित तेज रफ़्तार बस की चपेट में आ गए. जिसके बाद मौके पर ही थानाध्यक्ष की मौत हो गई. लेकिन प्राप्त सूचना के अनुसार अन्य 4 पुलिसकर्मियों की भी इस दुर्घटना में जान चली गई है. वहीं इस हादसे में कुछ और लोगों घायल हो गए हैं. जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी स्थिति वहां गंभीर बताई जा रही है.

PHOTOS: तेजस्वी यादव ने मिला लिया है हार्दिक पटेल से हाथ, मिलकर लड़ेंगे तानाशाही ताकतों से

इस घटना के बाद से मौके पर भयंकर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया है. देर रात वाहन चेकिंग में गए इन पुलिसकर्मियों की मौत के बाद से वहां यातायात बाधित हो रखा है. वहीं बस चालक के साथ क्या हुआ है इस बात की स्थति स्पष्ट नहीं हो सकी है. पुलिसकर्मियों की मौत से पुलिस महकमा भी सकते में है.

देखें वीडियोः #तेजप्रतापयादव अब किसके बारे में कह रहे हैं… जबरदस्त भाषण दिया है #पटना के #दनियावां में …

इस घटना की जानकारी मिलते ही छपरा के एसपी हरकिशोर राय भी मौके पर पहुंच चुके हैं. स्थानीय पुलिस की टीम भी घटनास्थल पर आ गई है. डेड बॉडीज को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. पोस्टमोर्टेम के लिए शव को भेज दिया गया है. वहीं इस हादसे के बाद प्रशासन जांच में भी जुट गई है. बस ने पुलिसकर्मियों को जानबूझ कर कुचला या यह एक हादसा था यह जांच का विषय है. लेकिन इस हादसे के बाद कई बातें भी की जा रही हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*