राहुल गांधी का हमला, कहा- स्वार्थी हैं नीतीश, सत्ता के लिए कुछ भी कर देते हैं

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में एक बार एनडीए सरकार बन चुकी है. नीतीश कुमार ने राजभवन में शपथ लेते ही निहार के छठी बार सीएम बन गए हैं. सीएम बनते ही जहां उन्हें देश भर से बधाई संदेश मिल रहे हैं. तो दूसरी ओर नीतीश कुमार की तीखी आलोचना हो रही है. राजद के कई नेताओं की कड़ी प्रतिक्रिया के बाद अब कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उन पर बड़ा हमला बोला है. 

राहुल गांधी ने कहा कि मैं नीतीश कुमार की मंशा को 3 महीने पहले ही समझ गया था. उन्होंने कहा कि राजनीति में आदमी के दिमाग का पता चल जाता है. तीन-चार महीने से मुझे पता चल गया था कि यह प्लानिंग चल रही है. हिंदुस्तान की राजनीति में यही दिक्कत है.अपने स्वार्थ के लिए व्यक्ति कुछ भी कर देते हैं. सत्ता के लिए कुछ भी कर देते हैं. नीतीश कुमार ने जिस विचारधारा के चलते बीजेपी से गठबंधन तोड़ा था, अब एक बार फिर उन्ही से हाथ मिला लिया है.

यहां देखें वीडियो – 

नीतीश के फैसले से राजद के विधायक भाई वीरेन्द्र ने भी खूब हमला बोला.  वे पहले  भी नीतीश कुमार को ठग बता चुके हैं.  वहीं जदयू से राज्यसभा सांसद अली अनवर ने भी नीतीश कुमार के फैसले पर दुःख जताते हुए कहा कि ऐसी स्थिति में मैं बीजेपी में शामिल नहीं हो सकता. खबर यह भी  है कि भाजपा के साथ हाथ मिलाने से राज्यसभा सांसद शरद यादव भी खासे नाराज हैं. उन्होंने तो खुद को एक कमरे में बंद भी कर लिया.

मालूम हो कि आज नीतीश कुमार भाजपा के साथ फिर से बिहार में सरकार बना चुके हैं. लेकिन उनके इस कदम पर राजद और कांग्रेस समेत कई दलों ने तीखी प्रतिक्रिया दिया है. नीतीश कुमार सभी के निशाने पर हैं. वहीं राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हहुए नीतीश कुमार ने कहा कि राहुल गांधी के सभी सवालों का जवाब दूंगा.

यह भी पढ़ें-  नीतीश के शपथ ग्रहण से पहले कमरे में कैद हुए शरद यादव