तेजस्वी का CM नीतीश को ऑफर, कहा- चाचा को मुझमें दिलचस्पी है तो चलें मेरे साथ

'nitish kumar, tejashwi yadav, muzaffarpur, bihar, patna, मुजफ्फरपुर महापाप, नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज डेस्क (देवांशु प्रभात): बिहार की सियासत अब पूरी तरह चुनावी मोड में आ चुकी है. सियासी तौर पर वार और तकरार का सिलसिला थमने का नाम नहीं रहा है. तेजस्वी यादव अपनी निजी यात्रा से लौटने के बाद और भी आक्रामक हो गए है. शनिवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा है कि अगर मेरी किसी निजी, धार्मिक, राजनीतिक या सामाजिक यात्रा में नीतीश जी को गहन दिलचस्पी है. तो वे मुझसे सार्वजनिक रूप से पूछ सकते हैं. अगर वह चाहते हैं कि कोई यात्रा करने से पहले मैं जदयू के अध्यक्ष और बिहार सीएम के नाते उनसे एनओसी प्राप्त करूं. तो मैं वो भी करने के लिए तैयार हूं.

आगे तेजस्वी ट्विटर पर लिखते हैं कि, अगर चाचा जी को भतीजे के साथ यात्रा की मनोकामना है, तो मैं उन्हें साथ चलने का विनम्र आग्रह कर सकता हूं. अगर उन्हें मॉरीशस पसंद है, तो वहां भी जा सकते हैं. यदि उनकी आरती, पूजा-पाठ, यज्ञ-हवन, भक्ति-शक्ति, रिद्धि-सिद्धि एवं अर्चना-उपासना में रुचि हैं तो धार्मिक टूर भी बनाया जा सकता है.

बता दें कि, बीते 5 जुलाई को तेजस्वी यादव निजी यात्रा पर गए थे और 19 जुलाई को पटना लौटे थे. यात्रा निजी थी, सो तेजस्वी यादव की तरफ से बताया नहीं गया कि वो कहां गए और किस काम से गए थे. सो उनकी यात्रा पर जेडीयू लगातार सवाल उठा रही थी. जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह और नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव की यात्रा पर कई सवाल खड़े किए. इस पर शनिवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीटर पर नीतीश कुमार पर निशाना साधा. और अपने ट्वीट में सीएम नीतीश कुमार को भी साथ में विदेश यात्रा करने का निमंत्रण दिया.

28 जुलाई से तेजस्वी की साइकिल यात्रा

आगामी 28 जुलाई यानी बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के बाद तेजस्वी यादव साइकिल यात्रा पर निकलने वाले हैं. साइकिल यात्रा की शुरुआत बिहार के गया से होगी. तेजस्वी यादव अपनी साइकिल यात्रा के दौरान बिहार में एनडीए सरकार की पोल खोलेंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*