यहां इंसान बने हैवान : गाय चोरी के शक में 3 को पीट-पीट कर मार डाला

लाइव सिटीज डेस्क : पश्चिम बंगाल के इस्लामपुर में गाय चोरी के शक में तीन लोगों को भीड़ ने मौत के घाट उतार दिया है. ये घटना उत्तरी बंगाल के दिनाजपुर के इलाके में घटित हुई है. अंग्रेजी अख़बार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक इलाके में शुक्रवार की रात वैन से करीब 10 से 12 लोग गाय चोरी करने के इरादे से गांव में आये.  गैंग ने दो घरों से कुछ गायों को चुरा लिया, लेकिन जब वे तीसरे घर में घुसे तो उन्हें एक शख्स ने पकड़ लिया. 

उसी वक्त गांव वालों ने इनको घेर लिया और फिर इनकी सामूहिक पिटाई शुरू हो गयी. इसके चलते मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल तीसरे व्यक्ति को बरामद कर अस्पताल ले जाना चाहा, लेकिन रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गयी. 

मरने वालों में नसीरुल हक़ (30) कुटीपारा का रहने वाला था. वहीं मोहम्मद समीरुद्दीन (32) कंदरपारा का था तो मो. नासिर(33) धौलगंज से था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव परीक्षण के लिए भेज दिया. वहीं इस मामले में निष्पक्ष जांच के भी आदेश दे दिए गए हैं. पूरी घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है. इलाके में पुलिस गश्त बढ़ा दी गयी है.

बता दें कि मृतक नसीरुल हक की मां मुमताजबीवी ने चोपड़ा पुलिस स्टेशन में शुक्रवार को हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में अनुसंधान तेज कर दिया गया है. इस घटना में फिलहाल 3 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. और उनसे पूछताछ जारी है. पुलिस ने यह भी कहा कि कानून को हाथ में लेने वाले बख्शे नहीं जाएंगे. दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-  बीजेपी MLA के बेटे पर बच्चे को जिंदा दफन करने का आरोप