मुजफ्फरपुर में केला कारोबारी से 2.96 लाख की लूट, दिनदहाड़े अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

लाइव सिटीज,अभिषेक/मुजफ्फरपुर : हाल के दिनों में बिहार में अपराध की घटनाओं में इजाफा हुआ है. लगातार अप्रिय घटनाओं की खबर किसी ना किसी जिले से समाने आने लगी है. लगातार बढड रही ऐसी घटनाओं से मानों ऐसा लगने लगा कि प्रशासन की अपराधियों पर पकड़ ढ़िली पड़ने लगी है. लगातार अपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी से लोगों में भय व्याप्त होने लगा है.

मुजफ्फरपुर जिले से भी एक ऐसी घटना सामने आयी है. बाइक सवार अपराधी दिनदहाड़े केला कारोबारी से 2.96 लाख रूपया छीनकर फरार हो गए. अपराधियों ने पहले कारोबारी के साथ मारपीट की, फिर बाइक से धक्का देकर उसे गिरा दिया. इतने में मौका का फायदा उठाकर रूपयों से भरा थैला लेकर फरार हो गए.



घटना जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर के पास की है. घटना की खबर इलाके में आग की तरह फैल गयी. इस वारदात को लेकर कारोबारियों में पुलिस के प्रति गुस्सा है. साथ ही उन्हें भय भी सताने लगा है.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच करने में जुट गयी. पुलिस की माने तो बाइक सवार अपराधियों को बहुत जल्द धर दबोचा जाएगा. अपराधियों की शिनाख्त कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया जाएगा.