सुपर-30 के बच्चों ने फिर गाड़े झंडे, JEE-Mains में 20 छात्र सफल

लाइव सिटीज डेस्क/पटनाः राजधानी पटना के अभयानंद वाले सुपर-30 का नाम तो सुना ही होगा आपने. जी हां… हम इस लिए कह रहे हैं क्यों कि अभयानंद एक बार फिर चर्चा में हैं. जेईई मेन की परीक्षा का रिजल्ट आ चुका है. सीबीएसई ने रिजल्ट की घोषणा कर दी है. इस बार भी सुपर-30 के बच्चों ने छलांग मारी है. सुपर-30 के 22 छात्र जेईई मेन की परीक्षा में सफल हुए हैं.

22 में से 20 छात्रों ने लहराया परचम
जेईई मेन की परीक्षा में सुपर-30 के 22 छात्रों में से 20 छात्र सफल हुए हैं. जिसमें 296 अंक लाकर ऋषभ संस्थान का टॉपर बना है. छात्रों के इस अच्छे प्रदर्शन और सफलता पर मेंटर अभयानंद ने सभी छात्रों को बधाई दी है.

बता दें कि जेईई मेन के पेपर वन का रिजल्ट गुरुवार को सीबीएसई ने जारी कर दिया. इसी के आधार पर जेईई (एडवांस्ड) में शामिल होने वाले 2,20,000 अभ्यर्थियों की सूची और पेपर वन की ऑल इंडिया रैंक भी जारी की जाएगी. एडवांस्‍ड के लिए रजिस्‍ट्रेशन 28 अप्रैल को आरंभ होगा.

जेईई मेन के ऑल इंडिया रैंक के आधार पर राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआइटी) सहित देश के अधिसंख्य नामचीन इंजीनियरिंग कॉलेजों में दाखिला होगा. साथ ही आगे की एडवांस्ड परीक्षा में शामिल होने के लिए 28 अप्रैल को सुबह 10 बजे से रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएगा.

यह भी पढ़ें-

IIT JEE Mains-2017 के नतीजे घोषित, यहां देखें रिजल्ट

सुमो अटैकः प्रॉपर्टी लेकर लालू प्रसाद ने बनाये मंत्री