बेगूसराय में पलभर में जल गए 200 घर, कई मवेशी समेत लाखों की संपत्ति जलकर राख, विशनपुर टोला में पसरा सन्नाटा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बेगूसराय में पल भर में 200 घर जलकर राख हो गए. आग की लपटें इतनी भयानक थी कि लोग अपने घरों में सामान छोड़कर अपनी जान बचाकर भागते दिखे. लोग किसी तरह अपनी जान तो बचा लिए लेकिन कई मवेशी और लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गयी. घटना से चारों तरफ चीख-पुकार मची हुई है. जिले के रमजानपुर स्थित विशनपुर टोला की घटना है. जिन लोगों के घर जले हैं वे सभी काफी गरीब है.

स्थानीय लोगों की माने तो खाना बनाने के दौरान मोहल्ले में किसी के घर में आग लग गई. इसके बाद घर से आग की तेज लपटें आसमान छूने लगी. देखते ही देखते आग ने सैकड़ों घरों को अपनी चपेट में ले लिया. मोहल्ले में आग लगने से हाहाकार मच गया. लोग अपने घरों को छोड़कर किसी तरह अपनी जान बचा पाए लेकिन संपत्ति को बचा नहीं पाएं.

करीब 200 घरों की लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई. लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर, घर में बंधे मवेशियों को नहीं निकाल पाए, जिसके कारण कई मवेशियों की भी इसमें जान चली गई. बेगूसराय के अंचलाधिकारी उत्पल हिवान ने बताया कि लाखों थाना अंतर्गत रमजानपुर स्थित बिशनपुर टोला में अचानक आग लग गई. इस अगलगी में 200 से अधिक घर जलने की पुष्टि हुई है. जान-माल की क्षति का आकलन किया जा रहा है.