बीएमपी-12 के 22 जवान कोरोना पॉजिटिव, सुपौल में बटालियन का मुख्यालय सील

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में कोरोना कोहराम मचा रहा है. अब बिहार सैन्य पुलिस अर्थात बीएमपी-12वीं बटालियन में कोरोना ने दस्तक दी है. बटालियन के 22 जवानों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है. सभी जवान इंडो-नेपाल सीमा स्थित भीमनगर के 12वीं बटालियन के कैंप से जुड़े हैं.

बिहार के सुपौल जिले के इंडो-नेपाल स्थित भीमनगर में बीएमपी-12 का कैंप हैं. वीरपुर अनुमंडल मुख्यालय स्थित बसंतपुर पीएचसी के प्रभारी डॉ. अर्जुन प्रसाद ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए सभी 22 जवानों को बीरपुर स्थित एएनएम ट्रेनिंग सेंटर में बनाए गए आइसोलेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. संक्रमितों के संपर्क में आए अन्य जवानों की सैंपलिंग की जा रही हैं. साथ ही कैंप को संक्रमण मुक्त करने का काम भी जारी है. डॉक्टरों की देखरेख में संक्रमण के शिकार जवानों का उपचार किया जा रहा है.



बीएमपी 12वीं बटालियन के एक साथ 22 जवानों के पॉजिटिव पाए जाने पर कैंप में हड़कंप मच गया है. जवानों में भय का माहौल बना हुआ हैं. भय का माहौल खत्म करने के लिए जवानों को मोटिवेट किया गया.

उधर बीएमपी- 12 के हेडक्वार्टर के मुख्य द्वार सहित आसपास के इलाके को सील कर दिया गया है. बगैर अनुमति प्राप्त एक भी व्यक्ति की मुख्यालय में इंट्री नहीं होगी.