पटना में फांसी के फंदे से झूल गया डॉक्टर का इंजीनियर बेटा, घर में मची चीख पुकार

लाइव सिटीज डेस्क : पटना से बड़ी खबर मिल रही है. एक 25 साल के इंजीनियर ने आत्महत्या कर ली है. घटना राजधानी पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र की है. घर में फांसी लगाकर खुद की जिन्दगी ख़त्म कर ली. साथ ही उसके जेब से सुसाइड नोट मिलने की भी खबर है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुँच गई है.
खाजेकलां थाना क्षेत्र के मोगालपुरा में 25 साल के इंजीनियर के आत्महत्या करने से सनसनी फ़ैल गई है. मृतक का नाम अमित किशोर बताया जा रहा है. उसकी मौत के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई है. माता-पिता का तो रो-रो कर बुरा हाल है. घर के बाहर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई है. रौनक मर्डर केस में पटना के 10 अफसरों की SIT बनाई IG ने, मनु महाराज लीड करेंगे 
जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय अमित किशोर इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर नौकरी की तलाश में था. साथ ही वह सरकारी नौकरी कीतैयारी भी कर रहा था. लेकिन अमित किशोर द्वारा अचानक से फांसी लगा कर आत्महत्या कर लेने से पूरा परिवार सन्न हो गया है. मृतक के पिता डॉ कमल किशोर राघोपुर PHC में पोस्टेड हैं.

इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर कब्जे में ले लिया है. शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया गया है. सुसाइड नोट में क्या सब लिखा है इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है. सो, आत्महत्या किस वजह से की गई है यह कारण भी स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस मामले के जांच में जुट गई है. मामला फैमिली प्रेसर या प्रेम प्रसंग का भी लोग बता रहे हैं. लेकिन पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी नहीं बता रही है. परिजन अपने बेटे के खो देने के गम में रोये जा रहे हैं. वे भी अभी तक कुछ बता नहीं सके हैं.