यूपी में 3 बिहारियों की दर्दनाक मौत, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर इनोवा कार के उड़े परखचे

लाइव सिटीज डेस्क (टी.एन मिश्रा) : अजमेरशरीफ से इनोवा कार से लौट रहे गोपालगंज के तीन बड़े कारोबारियों की मौत सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसा रविवार की देर रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर यूपी के उन्नाव के समीप हुआ. हादसे में चालक समेत तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका ईलाज उन्नाव के सरकारी अस्पताल में चल रहा है. मृतक कारोबारियों में शहर के चंद्रगोखुल रोड़ के कारोबारी स्टाइल किंग के मालिक व मारवाड़ी मुहल्ला के निवासी म. असलम, इस्लामियां मुहल्ला के रॉयल शूज सेंटर के मालिक जहांगीर तथा चंद्रगोखुल रोड़ के एक अन्य कारोबारी फ्रेंडस सेंटर के मालिक इरशाद मियां शामिल हैं. हादसे की ख़बर मिलते ही शहर के करोबारियों में मायूसी छा गयी.

सुबह होते ही मृतक कारोबारियों के घर पर लोगों की भीड़ जुट गयी. परिजनों ने बताया कि गोपालगंज से छह कारोबारी अजमेरशरीफ से दर्शन कर लौट रहे थें. रास्ते मे एक्सप्रेसवे पर उन्नाव के पास अचानक मवेशी आ गया. मवेशी को बचाने के क्रम में यह हादसा हुआ. जिसमें तीनों करोबारियों की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. वहीं हादसे बाद चालक ने जब मवेशी को देखा, तो वह पहले से ही मरा हुआ सड़क पर पड़ा था. उन्नाव की पुलिस ने हादसे के बाद परिजनों को ख़बर दी. मौत की ख़बर से परिजन और शहर के कारोबारी सदमे में हैं.

gpl

हादसे के बाद परिजन हुए रवाना

हादसे के बाद सिविल कोर्ट के एपीपी परवेज हसन सहित अन्य परिजन व मुहल्ले के लोग उन्नाव के लिए निकल गये. हादसे में घायल वसीम अकरम सहित अन्य दो लोगों की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. पुलिस की ओर से शव का पोस्टमार्टम होने की प्रकिया पूरी होने के बाद शव को गोपालगंज के लिए भेजा जायेगा. देर शाम तक शव पहुंचने की उम्मीद जतायी गयी है.

यह भी पढ़ें-  अमरनाथ बस हादसा : घटना स्थल पर पहुंचे सैकड़ों मुसलमान, बचाई कई यात्रियों की जान