मुजफ्फरपुर के एक होटल से 3 किलो सोना बरामद, डेढ़ करोड़ के बिस्किट के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

लाइव सिटीज,अभिषेक / मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के बैरिया स्थित एक होटल से डीआरआई की टीम ने डेढ़ करोड़ के सोना के साथ दो तस्कर को धर दबोचा है. छापेमारी के दौरान दोनों तस्कर के पास से 3 किलो का सोना बरामद हुआ है. जिसका कीमत करीब 1.56 करोड़ बताया जा रहा है. दोनों तस्कर से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. बरामद सोना विदेशी बताया जा रहा है.

डीआरआई के अधिकारी ने बताया कि उन्हें एक गुप्त सूचना मिली थी कि दो युवक बैरिया चौक के पास एक होटल में रुके हुए है. उनके पास सोना है. जिसके बाद डीआरआई के रिजन यूनिट मुजफ्फरपुर के अधिकारी और पदाधिकारियों ने उक्त होटल पर छापेमारी करके दोनों को पकड़ लिया. जिकसे बाद दोनों से पूछताछ करने के बाद पता चला कि वह गुवाहाटी से मुजफ्फरपुर बस से आए थे. इसके बाद वह यहां से दिल्ली के रास्ते जयपुर और बीकानेर जाने वाले थे. जहां पर उन्हें सोने कक डिलीवरी करनी थी.



डीआरआई के अधिकारियों ने आगे बताया कि दोनों तस्करों ने अपने पैंट में विशेष जेब बनवाई थी और सोने को उसी में छुपाकर रखा था. वहीं उन्होंने आगे बताया कि सोने को म्यामार से सोने की खेप तस्करी करके गुवाहाटी लाया गया था. जिसे इन्हें बीकानेर खरीददार के पास पहुचना था. जिकसे बाद इन्हें एक मोटी रकम मिलती.

वहीं अब पूछताछ करने के बाद तस्करों से मिली जानकारी के अनुसार डीआरआई आगे की जांच पड़ताल में लग गया है. वहीं बीकानेर के खरीददार का पता लगाने में भी लगा हुआ है. ताकि उसे भी पकड़ कर इसके मुख्य आरोपी को पकड़ा जा सके.