30 साल नेता चुन लिया, अब आप सेवक चुनिये…गया, जमुई, और औरंगाबाद की जनता से पप्पू यादव ने मांगा एक मौका

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने आज अपनी प्रतिज्ञा यात्रा के दौरान गया, जमुई, और औरंगाबाद में चुनावी रैलियां की. इस दौरान उनके साथ वंचित बहुजन अघाड़ी के अध्यक्ष प्रकाश अम्बेडकर भी मौजूद रहें.

सभा को संबोधित करतने हुए पप्पू यादव ने कहा कि 30 साल नेता चुन लिया, अब आप सेवक चुनिये. अब नेताओं से मुक्ति का समय आ गया है क्योंकि नेता बरसाती मेढ़क होते हैं जो सिर्फ चुनाव में ही दिखाई देते है. बाढ़, सुखाड़, आपदा, महामारी में सब अपने-अपने घरों में बंद रहते हैं. बिहार को एक सेवक की जरूरत है जो निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा करें.



जाप अध्यक्ष ने कहा कि हम जनता की सेवा के लिए तन-मन-धन से समर्पित हैं. सत्ता में आने के दो साल के भीतर दुनिया का सबसे बढ़िया स्कूल बिहार में बनाएंगे. किसी गरीब के 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चे को मजदूरी नहीं करनी पड़ेगी. आम आदमी और अफसर का बेटा एक ही स्कूल में पढ़ेगा.

आगे उन्होंने कहा कि जनता को अब बदलाव की ओर कदम बढ़ाना चाहिए. 30 वर्षों में दो नेताओं ने मिलकर बिहार को खूब लूटा जिस कारण आज हमारे राज्य की स्थिति इतनी दयनीय हो गयी है. न रोजगार है, न अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं और न ही गुणवत्तापूर्ण शिक्षा.

उन्होंने कहा कि हम आपके बीच प्रतिज्ञा लेकर आये हैं. अब आप तय करिये कि आपको कैसा बिहार चाहिए. आने वाला 5 साल आपको बेहतर चाहिए तो जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवारों को भारी बहुमत से विधान सभा भेजिये. हम सेवक हैं और सदैव आपकी सेवा करेंगे. हर सुख-दुख में आपके साथ रहेंगे. हम मिलकर समृद्ध बिहार की गाथा लिखेंगे. हम आप से अपील करते हैं कि अपना प्रतिनिधि पूरे विवेक से चुनिये, क्योंपकि आपका एक गलत फैसला आपकी आने वाली पीढ़ी को बर्बाद कर देगा. इसलिए बिहार बचा लीजिये मौका है.