मुजफ्फरपुर में शनिवार को मिले 32 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, जिले में आंकड़ा 100 के पार

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक : कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में लगातार मामले में बढ़ोतरी हो रही है. वहीं कोरोना से जिले में एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है. शनिवार को मुजफ्फरपुर में कोरोना मरीजों की संख्या में रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी हुई. शनिवार को जिले में कुल 32 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं, जिसमें से एक मृतक की भी रिपोर्ट आई है

मुजफ्फरपुर में शनिवार को 32 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. इसके साथ ही जिले में अब आंकड़ा बढ़कर 110 हो चुका है. साथ ही पूर्व में जो पॉजिटिव पाए गए थे उनमें से 10 मरीजों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. जिला प्रशासन ने इसकी पुष्टि की है.



इस तरह शनिवार को जिले में कुल 32 पॉजिटिव मामले सामने आए. पाए गए पॉजिटिव मामले में पारु से 7, बोचहा से 7 , सरैया से 13, साहेबगंज से एक, सकरा से 1, कटरा से एक, गायघाट से एक मरीज सामने आए हैं.


बिहार में करोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. सूबे में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 4745 हो गई है. वहीं अब तक कोरोना से राज्य में 31 लोगों की मौत हो चुकी है. इसीलिए आप से अपील है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और अपना ख्याल खुद रखें. सावधान रहें, सतर्क रहें सुरक्षित रहें.