पटना में फिर मिले 368 कोरोना के नये मरीज, राजधानी में आंकड़ा पहुंचा 17 हजार के पार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है. सूबे में हर दिन हजारों की संख्या में मरीजों का इजाफा हो रहा है. वहीं, राजधानी पटना में ये संक्रमण काफी तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा अपडेट के मुताबिक बिहार में 3257 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसमें से अकेले राजधानी पटना में 368 संक्रमित मामलों की पुष्टि हुई है. पटना में कोरोना मरीजों की संख्या 17 हजार के पार पहुंच गई है.

राजधानी पटना में कोरोना काफी तेजी से फैल रहा है. पटना बिहार का पहला जिला बन गया है जहां कोरोना संक्रमितों की संख्या 17 हजार के पार पहुंच गई है. मंगलवार को फिर पटना में कोरोना के 368 नए मरीज मिले हैं. इसके साथ ही पटना में कोरोना संक्रमितों की संख्या 17293 पहुंच गई है. फिलहाल पटना में कोरोना के 4 हजार के करीब एक्टिव केस हैं. वहीं अब तक पटना में कोरोना से 104 लोगों की मौत हो चुकी है.



बिहार में पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. मंगलवार को फिर बिहार में 3257 नए कोरोना मरीज मिले हैं. इसके साथ ही बिहार में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 109875 पहुंच गया है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अब तक बिहार में कोरोना से 5 सौ से अधिक मरीजों की मौत हो चुकी है.