5 देशरत्न मार्ग सरकारी बंगला को सुशील मोदी ने किया खाली, नेम प्लेट भी हटाया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया. 5 देश रत्न मार्ग को सुशील मोदी ने खाली कर दिया है. बंगले पर से सुशील मोदी का नेम प्लेट भी हटा लिया गया.

नीतीश कैबिनेट में इस बार सुशील मोदी को जगह नहीं मिली है. इसके बाद उन्होंने अपने बंगले को खाली कर अपने नाम का पट भी हटा लिया है. नीतीश कुमार ने 7वीं बार बिहार के मुख्‍यमंत्री की कुर्सी संभाली है, लेकिन इस बार उनके सरकारी साथी सुशील कुमार मोदी को सरकार में कोई जगह नहीं मिली है.



5 देशरत्न मार्ग स्थित बंगला अपने आप में खास है, क्‍योंकि ये बंगला बिहार सरकार में उपमुख्‍यमंत्री पद की जिम्‍मेदारी संभालने वाले को दिया जाता है. बिहार में इस बार तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी के रूप में दो उपमुख्‍यमंत्री बनाए गए हैं. अब यह बंगला किसे मिलेगा इसका इंतजार किया जा रहा है.

सीएम नीतीश 7वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बने हैं. लेकिन इस बार उनके साथ सुशील मोदी नहीं है. इस सवाल का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी का यह अंदरूनी मामला है. बिहार की जनता के फैसले के अनुसार राज्य में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनी है. अब हमें एक साथ मिलकर फिर से बिहार की जनता के लिए काम करना है.

बिहार कैबिनेट में जगह नहीं मिलने पर सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा था कि भले ही मुझसे डिप्टी सीएम की कुर्सी छीन गयी हो लेकिन कोई मुझसे कार्यकर्ता का पद नहीं छीन सकता है. पिछले 40 सालों के राजनीतिक इतिहास में बीजेपी ने मुझे इतना कुछ दिया जो शायद किसी भी कार्यकर्ता को नहीं मिला हो. मुझे जो भी जिम्मेवारी दी जाएगी उसका मैं निर्वहन करूंगा.