मुजफ्फरपुर में महिला के साथ गैंगरेप, 5 दरिंदों ने दिया घटना को अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, अभिषेक/मुजफ्फरपुर : लाख जागरूकता के बावजूद समाज में दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात रूक नहीं रही है. आए दिन बिहार के किसी ना किसी जिले से शर्मसार कर देने वाली घटनाएं सामने आती है. जो हम सभी के तमाम प्रयासों को नाकाफी बताने के लिए काफी होता है. ऐसा ही एक मामला मुज़फ़्फ़रपुर से सामने आया है.

जिले के पारू थाना क्षेत्र एक गांव में शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आयी है. थाना क्षेत्र के गांव में शौच करने गयी एक महिला के साथ 5 दरिंदों ने गैंगरेप किया. दरिंदों ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद पीड़िता को चुप रहने की धमकी भी दे डाली. सभी ने महिला से कहा कि अगर यह बात किसी को बतायी तो उसे जान से मार देंगे. इस घटना से पीड़िता काफी डरी सहमी हुई है. किसी तरह यह मामला प्रकाश में आया जिससे इलाके में सनसनी फैल गयी.



घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गयी. सभी दरिंदों की तलाश तेज कर दी गयी है. इधर पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. जांच में जुटे पुलिसकर्मियों ने बताया कि किसी भी सूरत में दुष्कर्मी नहीं बच पाएंगे. वो किसी खोह में छिपे ही क्यों ना हो पुलिस उन्हें ढूंढ निकालेगी.

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पारू थाना के सब इंस्पेक्टर महताब अहमद खान ने बताया कि पीड़िता ने लिखित आवेदन दिया है, सभी के विरुद्ध छापेमारी की जा रही है, उन्होंने बताया कि पीड़िता का मेडिकल हो चुका है, आगे की कारवाई जारी है. बहुत जल्द सभी को धर दबोचा जाएगा.

वहीं पीड़िता ने बताया कि हम नहर पर गए थे उसी दौरान सभी ने गलत काम किया. पीड़िता ने तीन युवकों की पहचान कर ली है जबकि दो अज्ञात है. पीड़िता ने बताया कि उसके पति बाहर में काम करते है, घर पर सास, ससुर है.