BIHAR में मिले 54 नये CORONA मरीज, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1573 हुई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है.  सूबे के हालत बिगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग की ओर से 54 नए मरीजों के मिलने की पुष्टि की गई है. इसके साथ ही बिहार में अब पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 1573 हो गया है.

स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बुधवार को पहला अपडेट जारी किया है. जिसके मुताबिक बिहार में 54 नये मरीज मिले हैं. बिहार के कटिहार, भागलपुर, बांका, नालंदा, गोपालगंज, खगड़िया, मधुबनी और सुपौल से नए मरीज मिले हैं.

54 नए मामलों में एक मरीज कटिहार के प्राणपुर से सामने आया है. भागलपुर से 12 नए मामले सामने आए हैं. बांका जिले से 11 मामले आए हैं जबकि नालंदा से 6 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. गोपालगंज जिले के कुचायकोट से एक कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है जबकि खगड़िया से 15 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. मधुबनी जिले से 6 नए मामले आए हैं जबकि सुपौल से 2 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. 54 में पॉजिटिव मामलों में 4 महिलाएं और 50 पुरुष शामिल हैं. खगड़िया के पसराहा से 3 साल का एक बच्चा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

बिहार में मंगलवार को कोविड-19 संक्रमण के 77 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 1519 हो गया था. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार को 77 नए मामले प्रकाश में आए हैं.