57 साल के व्यक्ति ने फांसी के फंदे से लटक किया सुसाइड, पटना के गर्दनीबाग की घटना

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : फांसी के फंदे से लटकर 57 साल के एक व्यक्ति ने सुसाइड कर लिया है. घटना पटना के गर्दनीबाग थाना के तहत रोड नंबर एक की है. सुसाइड करने वाले व्यक्ति का नाम रामजी राम है. पेशे से ये ठेला चालक है. रस्सी के सहारे फांसी के फंदे से इसकी लाश लटकी हुई मिली थी. इसने नगर निगम के शेड में सुसाइड किया.

दरअसल, रामजी राम का घर सरिस्ताबाद के पूर्वी टोला में है. जबकि रोड नंबर एक में बने नगर निगम के शेड में वो हर दिन अपना ठेला लगाता था. मंगलवार की देर शाम रामजी राम ने अपना ठेला शेड के अंदर लगाया था. ठेला के सहारे ही उसने शेड के सिलिंग में लगे लोहे के हुक में रस्सी का फांसी का फंदा बनाया और फिर उससे झूल गया. उसकी लटकती हुई लाश पर इलाके की पब्लिक की नजर पड़ी. फिर गर्दनीबाग थाना की पुलिस को जानकारी दी गई.



मौके पर पहुंच कर पुलिस ने छानबीन की. साथ ही उसके परिवार के लोगों को सूचना दी गई. परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटे हैं. सभी घटना स्थल पर पहुंचे थे. पुलिस ने परिवार के लोगों से पूछताछ की तो घर में अनबन होने की बात बताई गई. विवाद से तंग आकर ही रामजी राम ने सुसाइड कर लिया. शुरूआती जांच के बाद पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया.