पटना के होटल से 6 संदिग्ध गिरफ्तार, संयुक्त टीम बनाकर की गयी छापेमारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र से 6 कुख्यात अपराधी पकड़े गए. सभी संदिग्ध लोग गांधी मैदान थाना क्षेत्र स्थित होटल पल्लवी इंटरनेशनल में छिपे थे. पुलिस को जब इनके छिपे होने की जानकारी मिली उसके बाद पुलिस की संयुक्त टीम होटल में छापेमारी के लिए पहुंच गयी. पुलिस की टीम पिछले तीन घंटे से होटल में कार्रवाई कर रही थी. उसके बाद अपराधी पकड़ में आये.

पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल पल्लवी इंटरनेशनल में कुछ नक्सली गतिविधियां चल रही है. सूचना के आधार पर पुलिस की टीम होटल में छापेमारी के लिए पहुंची. इस कार्रवाई के दौरान होटल के कमर नं. 601 में पुलिस ने दबिश देते हुए फिलहाल छह लोगों को हिरासत में लिया है. इस कार्रवाई में पुलिस ने एक देशी कट्टा और स्कॉर्पियो भी जब्त की है. इससे पहले पटना में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.जिसके बाद पुलिस ने संयुक्त टीम  बनाकर होटल में छापेमारी की.



कई जिलों के लोग आकर छिपे थे होटल में

यह घटना पुलिस महकमें के लिए सनसनी पैदा कर गयी. इस मामले में गांधी मैदान थानाघ्यक्ष रंजीत वत्स ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों गया ,नवादा ,इमामगंज के रहने वाले हैं. हालांकि उनके नक्सल गतिविधियों से जुड़े होने की पुष्टि अभी नहीं हो सकी है. मगर ऐसी आशंका है.