फुलवारी शरीफ (अजीत ): एक बार फिर राजधानी पटना में विदेशी नागरिक मस्जिद में छिपे मिले हैं. पुलिस ने सातों विदेशी नागरिकों को एक मस्जिद से पकड़ा है. पुलिस ने कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए पटना एम्स भेज दिया है. पुलिस ने यह कार्रवाई फुलवारीशरीफ थाना के शाही संगी मस्जिद में की है.

मिली जानकारी के अनुसार सभी फुलवारी शरीफ के संगी मस्जिद इलाके से पकड़े गए. ये सातों विदेशी मेहमान यहां धार्मिक प्रचार के लिए आये थे. छानबीन के दौरान पता चला कि ये सातों विदेशी मेहमान उज़्बेकिस्तान से पटना पहुंचे थे. स्थानीय लोगों की खबर पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद सभी विदेशी मेहमानों को कोरोना जांच के लिए पटना एम्स ले गयी. एम्स में सभी उज्बेकिस्तान से आये लोगो को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

फुलवारी एसएचओ रफिकुर रहमान ने बताया की मास्जिद में पकड़े गए सात संदिग्ध लोगों को एम्स में जांच कराया गया है. एम्स ने जांच के बाद उन्हें निगरानी में रखने को कहा है. थानेदार ने बताया कि धार्मिक प्रचार में ये लोग उज्बेकिस्तान से आये थे.

बता दें कि 23 मार्च को भी पटना के कुर्जी इलाके में इटली और इरान से आए विदेशी नागरिक मस्जिद में छिपे हुए थे. इन लोगों ने अपने आपको सरकार की नजर से बचाए रखने के लिए कुर्जी इलाके में पनाह ले रखी थी. जैसे ही स्थानीय लोगों को इसके बारे में जानकारी मिली तो वह पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.