24 घंटे के भीतर बिहार में 13 लोगों की मौत, आंकड़ा 700 के पार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. हर दिन हजारों की संख्या में मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. बुधवार को भी कोरोना के 1969 नए केस मिले हैं. वहीं 24 घंटे के भीतर 13 लोगों की मौत हुई. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 700 के पार हो गया है.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी अपडेट में मौत का कुल आंकड़ा अब 722 पहुंच चुका है. जिस तरह से इस संक्रमण की चपेट में लोग आ रहे हैं उससे यही लगता है कि यह आंकड़ा जल्द ही 1000 के पार भी हो जाएगा.



एम्स में 6 मरीजाें की माैत हाे गई. मृतकाें में अगमकुआं के केशव प्रसाद, सर्वाेदयनगर के अरविंद कुमार मिश्रा, फतुहा के राजेंद्र नाथ झा, खगड़िया के सत्यनारायण पासवान, मधुबनी के महासुंदर महताे, झाझा के राजेंद्र कुमार हैं. वहीं 18 मरीज डिस्चार्ज हुए इनमें दाे डाॅक्टर भी हैं.

ठीक हाेने वाले डाॅक्टराें में मुजफ्फरपुर की डाॅ. ऋचा कश्यप और हनुमाननगर, कंकड़बाग की डाॅ. शुभ्रा निर्मेलेंदू हैं. पीएमसीएच के कोविड अस्पताल में दो मरीजों राजा सिंह और माया देवी की मौत हाे गई. एनएमसीएच में एक काेराेना मरीज हाजीपुर की रहने वाली गीता देवी की माैत हाे गई. वहीं सात मरीजों काे छुट्टी दी गई.