भारी बारिश के कारण मोतिहारी में बड़ा हादसा, बाइक समेत नदी में गिरा युवक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में मॉनसून के दस्तक देने के बाद लोगों को भीषण गर्मी से तो राहत मिल गई है. लेकिन लगातार हो रही बारिश से बिहार में बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है. बिहार में कई नदियों के जलस्तर में तेजी से वृद्धि हो रही है. शिवहर में बागमती नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. वहीं कोसी और गंगा नदी के जलस्तर में भी तेजी से वृद्धि हो रही है.

टूट गया है सड़क संपर्क

वहीं बिहार के मोतिहारी में लगातार हो रही वर्षा से मोतिहारी और सीतामढ़ी के बीच सड़क संपर्क ध्वस्त हो गया है. इस कारण मोतिहारी से एक बड़ी घटना सामने आई है. दरअसल मोतिहारी के ढ़ाका ऑफिस घाट के पास एक युवक बाइक सहित पुल से नीचे नदी में गिर गया है. अभी तक युवक का शव बरामद नहीं हो पाया है. लेकिन युवक के बाइक को स्थानीय गोताखोरों ने नदी से निकाल लिया है.

आशंका जताई जा रही है कि युवक का शव पानी की तेज धारा में दूर बह गया है. घटना ढाका के ऑफिस घाट की है जहां आज सुबह एक युवक ढाका से सीतामढ़ी की और जाने के क्रम में पुराने रेलवे ट्रैक पर बाइक चढ़ा कर पार कर रहा था तभी बाइक फिसल गई और बाइक के साथ-साथ युवक भी नदी के तेज धारा में बह गया.

नहीं मिला अबतक शव

घटना की जानकारी मिलते ही सिकरहना DSP आलोक कुमार सहित ढाका के अंचलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. इसके बाद युवक की तलाशी में स्थानीय गोताखोरों को लगाया गया. जिसमे गताखोरों ने नदी से बाइक को तो निकल लिया पर युवक को खोजने में अभी तक विफल हैं. वहीं घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है. गौरतलब है कि मोतिहारी और सीतामढ़ी जिले के बीच का सड़क संपर्क बंद हो गया है.

MP रामकृपाल यादव की शिकायत, मनेर-दानापुर दियारा में एक भी मोबाइल टावर नहीं

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*