लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : देश की राजधानी दिल्ली से इस वक्त एक बड़ी ख़बर मिल रही है. ख़बरों के मुताबिक बिहार के रहने वाले एक परिवार की मौत हो गई है. दिल्ली के भजनपुरा इलाके में बिहारे के सुपौल निवासी एक पूरे परिवार की डेड बॉडी बंद कमरे से बरामद की गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. मरने वालों में पति-पत्नी के साथ ही तीन बच्चे भी शामिल हैं.

दरअसल बिहार के सुपौल का ये परिवार दिल्ली के भजनपुरा में रहता था. जानकारी के मुताबिक करीब 6 से 7 महीने से परिवार वहां रह रहा था. डेड बॉडी की हालत देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शव कई दिनों से बंद कमरे में पड़ी हुई थी.

पुलिस को है हत्या की आशंका

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने शुरूआती जांच में हत्या की आशंका जताई है. मृतक बैट्री वाला रिक्शा चलाता था. बताया जा रहा है कि सभी लाशें करीब एक हफ्ते पुरानी है. बच्चों की उम्र 18, 16 और 12 के बीच हैं. पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं इस घटना की ख़बर पाकर परिजनों में मातम पसरा हुआ है. पुलिस हत्या के कारणों को लेकर तफ्तीश कर रही है. साथ ही पुलिस का ये भी कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का अधिक खुलासा हो सकेगा. इस बाबत दिल्ली के जॉइंट पुलिस कमिश्नर अलोक कुमार ने बताया कि मृतक परिवार पिछले 6-7 महीने से दिल्ली में इस जगह पर रहता था. उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि कई दिनों दे डेड बॉडी यहां बंद पड़ी हुई है. फोरेंसिक टीम को बुलाकर मामले की छानबीन की जा रही है.

दिल्ली में आप, बिहार में महागठबंधन ही विकल्प, जनता का मिलेगा आशीर्वाद