Jio के कस्टमर्स के लिए मुकेश अंबानी की सौगात, JioGigaFiber से मिलेगी 100Mbps की स्पीड

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : रिलायंस जियो ने आज वार्षिक जेनरल मीटिंग का आयोजन किया. इस दौरान जियो ने अपनी FTTH सेवा के बारे में जानकारी दी. बता दें कि कंपनी के 3 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में 5 सितम्बर से जियो फाइबर सेवा शुरू की जाएगी.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अम्बानी ने इवेंट की शुरुआत करते हुए बताया की जियो सबसे तेजी से बढ़ने वाली कंपनी है. उन्होंने बताया कि इस साल 5 सितम्बर को जियो को 3 साल हो जाएंगे और इसी दिन कंपनी JioGigaFiber सेवा को लॉन्च करेगी. इस मीटिंग में मुकेश अम्बानी ने बताया की Reliance Industries को अब तक 15 मिलियन रजिस्ट्रेशन्स मिले हैं.

बेस पैकेज की शुरुआत 700 रुपये से होगी

बता दें कि जियो फाइबर बेस पैकेज की शुरुआत 700 रुपये से होगी और यह 100Mbps की स्पीड देगा. वहीं इसका टॉप-लाइन पैकेज 10000 रुपये प्रति महीने का होगा जिसमें उपभोगताओं को ब्रॉडबैंड, जियो होम टीवी और जियो IoT सेवा मिलेगी. जियो अपने सभी फाइबर पैकेज के साथ लैंडलाइन सेवा मुफ्त देगी. इसमें ISD कॉलिंग के टैरिफ, इंडस्ट्री के रेट्स की तुलना में 1/10th होंगे. इसी के साथ कंपनी यूएस और कनाडा में 500 रुपये प्रति महीने के रेट पर अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर भी शुरू कर रही है. टैरिफ की पूरी जानकारी 5 सितम्बर को कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध होगी.

Postpaid Plus प्लान भी ला रही है Jio

इसके अलावा जियो Postpaid Plus प्लान भी ला रही है. इसमें फैमिली प्लान्स, डाटा प्लान्स, इंटरनेशनल रोमिंग, फोन अपग्रेड्स, होम सॉल्यूशन उपभोक्ता की फोन की स्क्रीन पर उपलब्ध होंगे. जियो फाइबर उपभोक्ता, जो Jio Forever Plan को सब्स्क्राइब करेंगे, उन्हें HD/4K टीवी और 4K सेट टॉप बॉक्स फ्री मिलेगा. मुकेश अंबानी ने बताया कि JioGigaFiber अपनी इस ब्रॉडबैंड सेवा से 20 मिलियन घरों को कनेक्ट करेगा. कंपनी का लक्ष्य 20 मिलियन घरों और 25 मिलियन बिजनेस को कनेक्ट करने का है.

Jio सबसे तेजी से बढ़ने वाली कंपनी है- मुकेश अंबानी

मुकेश अम्बानी ने इवेंट की शुरुआत करते हुए बताया की Jio सबसे तेजी से बढ़ने वाली कंपनी है. इस साल 5 सितम्बर को Jio को 3 साल हो जाएंगे और इसी दिन कंपनी JioGigaFiber सेवा को लॉन्च करेगी. इस मीटिंग में मुकेश अम्बानी ने बताया की Reliance Industries को अब तक 15 मिलियन रजिस्ट्रेशन्स मिले हैं. ये रजिस्ट्रेशन्स होम ब्रॉडबैंड सेवा के लिए 1600 नगरों से मिले हैं. JioGigaFiber अपनी इस ब्रॉडबैंड सेवा से 20 मिलियन घरों को कनेक्ट करेगा. कंपनी का लक्ष्य 20 मिलियन घरों और 25 मिलियन बिजनेस को कनेक्ट करने का है.

पी चिदंबरम के बयान पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की प्रतिक्रिया, उनसे ऐसी उम्मीद नहीं थी

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*