मुजफ्फरपुर : करंट लगने से शख्स की मौत, लोगों ने शव के साथ सड़क को किया जाम

फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी ख़बर आ रही है. मुजफ्फरपुर में बिजली का करंट लगने से एक शख्स की मौत हो गई है. घटना मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की स्थित मझौली धर्मदास में बीती रात की है. मृतक शख्स की पहचान 51 वर्षीय दिनेश राय के रूप में की गई है.

 करंट लगने से शख्स की मौत

बता दें कि मुजफ्फरपुर के मझौली धर्मदास में बीती रात करंट लगने से एक शख्स की मौत हो गई थी. इसके बाद मौत से आक्रोशित लोगों ने शव को कच्ची पक्की में बीएसएनएल कार्यालय के सामने सड़क पर रखकर रोड जाम कर दिया. इसके बाद कई घंटों तक यातायात बाधित रही. जाम के कारण आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया था. जा कर रहे लोगों ने विद्युत विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हालांकि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस और मौके पर पहुंचे विद्युत विभाग के अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया.

लोगों ने सड़क किया जाम

जानकारी के मुताबिक आक्रोशितों ने करीब एक घंटे तक सड़क को जाम रखा. जाम समाप्त होने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. हालांकि आक्रोशित लोग बिना मुआवजा के जाम हटाने को लेकर तैयार नहीं थे. लेकिन पुलिस और विद्युत विभाग के अधिकारियों द्वारा समझाने पर लोगों ने जाम खत्म किया.

बताया जा रहा है कि मृतक शख्स दिनेश राय रात में चापाकल पर पानी लेने गया था जहां वह करंट की चपेट में आ गया. करंट लगने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद मृतक के घर पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं आसपास के इलाकों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

गया में जेइ-एइएस से एक और बच्ची की गई जान, अब तक 7 की हो चुकी है मौत