पटना के बिहटा में चलती कार में अचानक लगी आग, बीच सड़क देखते ही देखते धूं-धूंकर जल गयी

लाइव सिटीज, पटना डेस्क: पटना (Patna) से सटे बिहटा (Bihta) में चलती कार में अचानक आग (Fire In Car) लग गयी. तुरंत चालक समेत सवार लोग गाड़ी को खड़ाकर किसी तरह बाहर निकलकर अपनी जान बचायी. देखते ही देखते कार में भयानक आग लग गयी. स्थानीय लोगों ने बिहटा थाना पुलिक को इसकी सूचना दी. बीच सड़क अगलगी की घटना से सड़क पर आवाजाही पूरी तरह रूक गयी.

हादसे की जानकारी किसी ने बिहटा थाने को दी. सूचना पाते ही फायर बिग्रेड टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची. थोड़ी देर में आग में काबू पा लिया गया. लेकिन जबतक आग पर काबू पाया गया तबतक कार पूरी तरह जल गयी थी. घटना बिहटा थाना क्षेत्र के पैनाल वाटर पार्क के पास की है.

चलती हुई गाड़ी में अचानक आग लगने के पीछे प्राथमिक कारण इंजन में शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है. घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि कार पटना की ओर जा रही थी इसी क्रम में पैनाल गांव के समीप चलती कार में अचानक आग लग गई.


घटना की पुष्टि करते हुए थाना अध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना मिली है.इस घटना में किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है.अग्निशमन विभाग की टीम के मदद से आग पर काबू पाया गया है. फिलहाल सभी मामलों पर जांच की जा रही है कि कार किसकी है और आग लगने की वजह क्या है.