दो बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूदी महिला, बेटी ने हाथ छुड़ाकर बचाई जान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के बांका से एक बड़ी ख़बर आ रही है जहां एक महिला अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूद गई. घटना में मां और बेटे की मौत हो गई है वहीं बेटी बच गई है. बेटी ने अपनी मां से जबरन हाथ छुड़वा लिया था इसी कारण बेटी की जान बच सकी. बताया जा रहा है कि सास से विवाद होने पर गुरुवार को महिला ने इस घटना को अंजाम दिया है.

पहाड़पुर गांव की थी महिला

जानकारी के अनुसार बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र स्थित पहाड़पुर गांव की महिला खुशबू देवी का अपने सास से झगड़ा हो गया था. इसके बाद वो अपने बेटे अलोक कुमार और बेटी शिक्षा कुमारी के साथ ट्रेन के सामने कूदने चली गई. हालांकि घटना में महिला की बेटी बच गई लेकिन महिला और उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रेन के सामने कूदी महिला

स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला दो बच्चों का हाथ पकड़ कर केबिन समपार फाटक पर खड़ी थी. भागलपुर से गरीब रथ ट्रेन आ रही थी, जिसके कारण फाटक बंद था. ट्रेन के फाटक के पास आते ही महिला अचानक दोनों बच्चों को लेकर दौड़ गई. बेटी शिक्षा ने महिला से हाथ खींच लिया, जिससे बेटी का हाथ छूट गया. महिला पुत्र अलोक के साथ ट्रेन की चपेट में आ गई. जिससे मां-बेटे की मौत हो गई. मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया.

मृतक महिला की बेटी ने बताया कि घर में सुबह दादी से घरेलू विवाद हुआ.  मां बोली कि  ननिहाल चलो, यहां नहीं रहना है. उसने बताया कि उसका ननिहाल बांका के शाहकुंड थानाक्षेत्र के सातपुर गांव में है. लेकिन महिला अपने मायके नहीं गई और ट्रेन के सामने आकर खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है.

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*