सिद्दीकी बोले-कुछ लोग कर रहे हवाबाजी, केसी त्यागी ने कहा- जदयू में असंतोष की खबर अफवाह

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में सियासी घमासान पर कुछ पल के लिए लगे विराम के बाद एक बार फिर आरजेडी और जेडीयू का एक-दूसरे पर हमला तेज हो गया है. जदयू ने सीधे तेजस्वी यादव से कहा कि वे अपना मौन व्रत तोड़ कर सफाई दें, उनकी चुप्पी से जदयू के चेहरे पर दाग लग रहा है. जदयू के इस बयान पर  राजद की ओर से बिहार सरकार में मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने पलटवार किया है. 

सिद्दीकी ने कहा कि कुछ लोग हवाबाजी करते रहते हैं. पता नहीं ऐसे लोग बयान देने के लिए अधिकृत हैं भी या नहीं ? उन्होंने कहा कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे इस बात का फैसला विधानमंडल में हो चुका है. जनता के बीच भी जाने का उचित समय होता है. 

बता दें कि राजद ने कहा है कि महागठबंधन में सब ठीक है. खुद तेजस्वी यादव ने भी कहा कि महागठबंधन अटूट है. और यह आगे भी चलता रहेगा. जदयू नेता केसी त्यागी ने भी महागठबंधन में सब ठीक चलने की बात कही. उन्होंने कहा कि जदयू में असंतोष की ख़बरें बिलकुल अफवाह है. पर, बिहार  में जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार के तेवर काफी सख्त दिख रहा है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को अपना मौन व्रत तोड़ कर जल्द से जल्द सफाई देनी चाहिए. उनके चुप रहने से अब जदयू के चेहरे पर दाग लग रहा है.

बिहार में कुछ जदयू नेताओं द्वारा तल्ख बयानबाजी पर ही राजद नेता व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि कुछ लोग हवाबाजी क्यों करते रहते हैं ?

यह भी पढ़ें-  जेडीयू का बड़ा हमला : कहा- तेजस्वी जल्द दें सफाई, हमारे चेहरे पर लग रहा दाग