चुनाव के समय बिहार की जनता से लोकलुभावन वादे कर रहे हैं तेजस्वी: अभिषेक झा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आगामी विस चुनाव में अब कुछ ही वक़्त बाकी है. ऐसे में महागठबंधन और एनडीए में चुनावी सभाओं का दौर शुरू हो चुका है. भले ही कोरोना का संक्रमण हो बावजूद इसके हर पार्टी अपनी- अपनी चुनावी सभाओं के माध्यम से सभाएं करने में लगी हुई है.

इसी कड़ी जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने नेता प्रतिपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन का नेतृत्व कर रहे तेजस्वी प्रसाद यादव ने फिर एक बार फिर परिपक्वता का परिचय दिया है. तेजस्वी ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो पहली कैबिनेट की बैठक में पहले दस्तखत से वे 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे.



अभिषेक झा ने कहा कि 10 लाख युवाओं को नौकरी देने में प्रतिवर्ष लगभग एक लाख करोड़ का खर्च आएगा जो बिहार के कुल बजट का लगभग 50% है. तेजस्वी यादव ने इसके लिए कोई रोडमैप नहीं बताया है और कई तरह के लोकलुभावन वादे चुनाव के समय बिहार की जनता से कर रहे हैं. उन्होंने यह भी स्पष्ट नहीं किया है कि 10 लाख नौकरियां दी जाएंगी या 10 लाख लेकर नौकरियां दी जाएंगी

अभिषेक झा ने कहा कि बिहार की जनता समझदार है और महागठबंधन के झांसे में नहीं आने वाली है. लोगों ने जंगलराज के उस दौर को देखा है. आगामी विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए को तीन चौथाई बहुमत के साथ जीत दिलाएगी और अपना आशीर्वाद देगी.