रामा सिंह की पत्नी को टिकट देकर तेजस्वी ने रघुवंश बाबू को सच्ची श्रद्धांजलि दी: अभिषेक झा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: रघुवंश प्रसाद सिंह के विरोध के बीच आखिरकार रामा सिंह की राजद में एंट्री हो ही गयी. जिसके बाद अब जेडीयू ने इस बात को लेकर राजद पर जोरदार हमला बोला है. जदयू नेता अभिषेक झा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि रात के अंधेरे में चोरी चुपके रामा सिंह की राजद में एंट्री करा कर और उनकी पत्नी को टिकट देकर तेजस्वी यादव जी ने स्वर्गीय रघुवंश बाबू को सच्ची श्रद्धांजलि दी है.

अभिषेक झा ने कहा कि राजनैतिक सुचिता को हर वक्त ताक पर रखने वाली पार्टी राजद का असली चेहरा एक बार फिर उजागर हुआ है. रामा सिंह का विरोध लगातार रघुवंश बाबू कर रहे थे. जब वे जीवित थे तब भी राजद की तरफ से उनका कितना अपमान हुआ. तेजप्रताप यादव ने तो उन्हें एक लोटा पानी के बराबर बता दिया. हां यह बात अलग है कि रघुवंश बाबू के देहांत के उपरांत इन लोगों ने झूठी सहानुभूति का बड़ा नाटक किया. रघुवंश बाबू इन लोगों के रवैया से इतने आहत थे कि उन्हें इस्तीफा देना पड़ा. रघुवंश बाबू के परिवार के लोगों ने उनका पार्थिव शरीर राजद कार्यालय तक नहीं आने दिया.



इन सभी बातों को दरकिनार करके अंत में वही हुआ जो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चाहते थे. तेजस्वी को बताना चाहिए कि स्वर्गीय रघुवंश बाबू का जीते जी तो आप सम्मान नहीं कर पाए लेकिन उनके देहांत के उपरांत भी आपने उन्हें यह किस तरह की श्रद्धांजलि दी है?