हाइवे पर हादसा : ट्रक ने मार दी बाइक में टक्कर, मौके पर ही हो गई एक की मौत

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : रविवार का दिन पटना के लिए अच्छा नहीं गुजरा. सुबह में पटना सिटी में पूर्व वार्ड पार्षद के बेटे रवि की हत्या हुई. इससे पहले हत्या के बाद तालाब से एम्बुलेंस ड्राइवर सोनू की लाश मिली. हत्या के इन दोनों ही वारदातों के सामने आने के बाद से पटना की पुलिस और पब्लिक, दोनों ही पूरे दिन हलकान और परेशान रही.

अब रात होते-होते पटना में फिर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. बायपास पर ही एक ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस कारण बाइक सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक पर सवार दूसरे शख्स की हालत बेहद गंभीर है.



घायल को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है

घायल को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. रविवार की देर शाम ये सड़का हादसा एनएच-30 पर जगनपुरा इलाके के पास हुआ. ट्रक की स्पीड काफी तेज थी. हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. वहीं, इलाके के लोग गुस्से में आ गए. लोगों ने ट्रक में आग लगा कर रोड को जाम कर दिया. हादसे की जानकारी मिलते ही रामकृष्णा नगर सहित आसपास के थानों की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. किसी तरह से उग्र लोगों को शांत कराने की कोशिश पुलिस की तरफ से शुरू की गई.

इसके लिए पुलिस टीम को काफी देर तक मशक्कत करनी पड़ी. रामकृष्णा नगर के थानेदार के अनुसार हादसा बख्तियारपुर से पटना आने वाली लेन पर वन इंडिया मॉल के पास हुआ. ट्रक ने बाइक सवार को बुरी तरह से रौंद दिया. मरने वाले की पहचान अभी नहीं हो पाई है. हॉस्पिटल में एडमिट घायल व्यक्ति की भी हालत बेहद गंभीर है. फिलहाल पुलिस टीम लॉ एंड ऑर्डर को संभालने में जुटी हुई है.

पंचायती के बीच कर दी थी फायरिंग और रवि के सिर को भेदती हुई बाहर निकल गई गोली