‘रिवाल्वर रानी’ गिरफ्तार, दूल्हे का अब तक पता नहीं…

rani

लाइव सिटीज डेस्क : आखिर ‘रिवाल्वर रानी’ पकड़ा गयी. पुलिस ने उसे बांदा से ही गिरफ्तार कर लिया. लेकिन वह अब तक दूल्हे के बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं दे रही है. पुलिस पूछ-पूछ कर हार चुकी है. सूत्रों की मानें तो पुलिस अभी आरोपी पर जोर जबर्दस्ती दिखाना नहीं चाह रही है.

जी हां, ठीक समझे, वही रिवाल्वर रानी यानी यूपी के बांदा शहर की युवती, जिसने पिस्टल का भया दिखा कर शादी समारोह के बीच से दूल्हे को उठा कर फुर्र हो गयी थी. बुंदेलखंड के हमीरपुर में मंगलवार की सुबह यह वाकया हुआ था. बारात बांदा के मोहन पुरवा गांव से आयी थी. इस वाकये को लेकर पूरे यूपी में युवती चर्चा का विषय बन गयी और रिवाल्वर रानी के नाम से फेमस हो गयी. सोशल मीडिया पर युवती छायी रही.

rani

गौरतलब है कि यूपी के बांदा जिला स्थित मोहनपुरवा गांव निवासी रामहेत यादव के पुत्र अशोक यादव शहर के डॉ. शरदचंद्र चतुर्वेदी के नर्सिंंग होम में काम करता था. उसी नर्सिंग होम में एक लड़की भी काम करती थी. उसी लड़की से अशोक यादव का प्रेम प्रसंग बढ़ा. बाद में अशोक ने लड़की से शादी से इनकार करते हुए दूसरी जगह शादी करने की बात स्वीकार कर ली. नियत समय पर बारात पहुंची. शादी की सारी रस्में हो गयीं, बस सिंदूरदान होना था. इसी बीच लड़की अपने दोस्तों के संग पहुंची और उसे पिस्टल के बल उठा कर चलते बनी.

इधर हमीरपुर से जनवासे से दूल्हे को लेकर फरार होनेवाली लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्रों के अनुसार उसका नाम वर्षा है, लेकिन वह अगवा दूल्हे के बारे में कुछ भी नहीं बता रही है. बताया जाता है कि लड़की बांदा के छोटीबाजार मुहल्ले में रहती है. उसे उसके घर से पकड़ा गया है. पुलिस की मानें तो वर्षा पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रही है.

इसे भी पढें : पिस्टल सटा दूल्हे को उठा ले गयी प्रेमिका, देखते रहे गये बराती-सराती…