आरा में दो बहनों को गोली मारने के मामले में कार्रवाई, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, दोनों बहने खतरे से बाहर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  भोजपुर (Bhojpur) जिले में दो बहनों को गोली मारने (Bullet Shoot) के मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसकी पुष्टि जिले के एसपी (SP) ने की है. एसपी ने बताया कि गोली मारने वाले मनचलों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. दोनों बहने खतरे से बाहर है.

पूरे घटनाक्रम की बात करे तो भोजपुर जिले में बुधवार की मध्य रात्रि हथियारबंद अपराधियों ने रिसेप्शन से लौट रही दो बहनों को गोली मार दी. घटना में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गयीं. उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया. वहां फर्स्ट एड के बाद दोनों की हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. पटना के पीएमसीएच में उनका इलाज चल रहा है.

घायलों में यूपी के बनारस के लोहता गांव निवासी मुबारक अली की 17 वर्षीया बेटी शमा परवीन एवं उसकी मौसेरी बहन बक्सर जिला के डुमरांव थाना क्षेत्र के नया भोजपुर निवासी सना उल्लाह की 16 वर्षीया बेटी अलीशा नाज है. दोनों के मामा चांद ने बताया कि वो दोनों टाउन थाना क्षेत्र के रौजा मोहल्ला अपने नानी घर आयी थीं. बुधवार की रात दोनों वलीगंज स्थित अपने रिश्तेदार एहसान खान के बेटे सोनू के रिसेप्शन में शामिल होने गयी थीं. जब आपने मामा चांद के साथ दोनों बहनें बाइक से घर लौट रही थीं, इसी बीच वलीगंज धरहरा चौकी के पास नशे में धुत तीन हथियारबंद अपराधी आ धमके.

अपराधियों ने उनसे बाइक रोकने को कहा. लेकिन, जब चांद ने बाइक नहीं रोकी, तो उन्होंने फायरिंग कर दी. फायरिंग के दौरान गोली लगने से दोनों बहनें जख्मी हो गयीं. अलीशा को दाहिने हाथ में कंधे के पास गोली लगी है. गोली आर पार हो गयी है. जबकि दूसरी जख्मी उसकी मौसेरी बहन शमा परवीन को बाएं हाथ में बांह पर लगी है. उसके हाथ में लगी गोली फंसी हुयी है. उन्हें तुरंत आरा सदर अस्पताल लाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया.