SSP मनु महाराज का कड़ा एक्शन, दो थानों को किया लाइन हाजिर, 16 गिरफ्तार

लाइव सिटीज,पटना (अमित जायसवाल): पटना से बड़ी खबर है. एसएसपी मनु महाराज ने पुलिस कर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की है. मनु महाराज ने मालसलामी और दीदारगंज के थानेदार को सस्पेंड कर दिया है. वहीं दोनों थानों को लाइन हाजिर भी कर दिया गया है. इतना ही नहीं दोनों थाना के सिपाही से लेकर थानेदार तक को बदल देने का आदेश दिया है. मामला अवैध बालू खनन से जुड़ा है. देर रत छापेमारी के बाद यह फैसला लिया गया है. एसएसपी के इस कड़े एक्शन से दोनों थानों के पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है.

दरअसल, एसएसपी मनु महाराज को शिकायते मिल रही थीं कि दीदारगंज थाना और मलासलामी थाना क्षेत्र में अवैध बालू खनन को अंजाम दिया जा रहा है. इसमें थानेदारों की संलिप्तता की भी बात सामने आ रही थी. जिसके बाद एसएसपी मनु महाराज ने एएसपी अभियान अनिल कुमार को देर रात छापेमारी करने का आदेश दिया. एएसपी अनिल कुमार अपनी टीम के साथ दोनों थाना क्षेत्र में छापेमारी की. जिसमें उन्होंने इस शिकायतों को सच पाया.

मोइनुल हक स्टेडियम हत्याकांड में पटना पुलिस का एक्शन, 5 अरेस्ट, ऑन ड्यूटी ऑफिसर सस्पेंड

छापेमारी के दौरान अवैध बालू और बालू लदे 32 हाईवा ट्रक भी बरामद की गई. छापेमारी की खबर मिलते ही दोनों थाना में हड़कंप मच गया. गुरुवार देर रात की गई इस कार्रवाई में 16 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. ये सभी अवैध बालू खनन के धंधे में शामिल पाए गए थे.

देखें वीडियो : दारोगा भर्ती परीक्षा 2018 को रद्द करने की मांग को लेकर अभ्यर्थियों का जोरदार प्रदर्शन…. पटना के कारगिल चौक से निकाला मार्च…

आज शुक्रवार को एसएसपी मनु महाराज ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कड़ी कार्रवाई कर दी. क्विक एक्शन लेते हुए एसएसपी मनु महाराज ने दोनों थानेदारों समेत तमाम पुलिस कर्मियों को जहाँ लाइनहाजिर कर दिया है. वहीं मालसलामी और दीदारगंज थाना क्षेत्र के एक-एक स्टाफ को बदलने का भी आदेश दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*