‘सास भी कभी बहु थी’ में काम कर चुके एक्टर समीर शर्मा ने किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: इस वक्त की बड़ी खबर मुंबई से आ रही है. एक्टर समीर शर्मा ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है. कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला है. समीर ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं.

समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे. उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ. पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा. वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी. फिलहाल अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.



मिली जानकारी के अनुसार, समीर काफी दिनों से स्वास्थ्य बीमारी से गुज़रे लेकिन वे ठीक होकर एक्टिंग करने लगे थे. वह इस समय स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है ‘ का हिस्सा थे. उन्होंने शो में कुहू के पिता की भूमिका में नजर आए थे. इस शो के अवाला समीर ने कई और टीवी शो ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ ‘इस प्यार को क्या नाम दूं- एक बार फिर’ गीत हुई सबसे पराई, दिल क्या चाहता है, वो रहने वाली महलों की और ‘ज्योति’ में काम किया था.