एडवांटेज कांक्लेव के जरिए होगी बिहार को और बेहतर बनाने की बात, जुटेंगे कई नामचीन

पटना : 10 साल पहले बिहार की हालत क्या थी? आने वाले 10 सालों में बिहार कैसा होगा? बिहार को और कैसे बेहतर बनाया जा सकता है? बिहार के डेवलपमेंट को लेकर कई ऐसे सवाल हैं, जिनका जवाब तलाशना बेहद जरूरी है. और ये तब हो पाएगा, जब अलग—अलग सेक्टर से जुड़े लोग एक मंच पर मौजूद होंगे. जब अलग—अलग मुद्दों पर बातें होंगी, चर्चाएं होंगी. बिहार के डेवलपमेंट के लिए रास्ता तलाशने के लिए ही मंगलवार को पटना में एडवांटेज कांक्लेव 2018 का आयोजन किया जा रहा है. इस कांक्लेव में अलग—अलग क्षेत्रों से कई नामचीन हस्तियां शामिल होंगी. कांक्लेव का आयोजन एडवरटीजमेंट और पीआ रिलेशन एजेंसी एडवांटेज ग्रुप की ओर से किया जा रहा है. दरअसल, एडवांटेज ग्रुप अब 25 साल का हो गया है.

कांक्लेव में शामिल होंगी ये हस्तियां

कांक्लेव के बारे में डिटेल से बताने के लिए एडवांटेज ग्रुप के फाउंडर और एमडी खुर्शीद अहमद शनिवार को मुखातिब थे. प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने बताया कि बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी कांक्लेव के चीफ गेस्ट होंगे. जबकि मॉडरेटर गितिका गंजू कांक्लेव के सब्जेक्ट के बारे में डिटेल से बताएंगी. कांक्लेव अलग—अलग सेशन में होंगे. द पाथ आॅफ हेल्दी बिहार के सेशन में चर्चा करने के लिए पारस हेल्थ केयर के डा. एए हई, डा. धर्मिन्दर नागर, पटना एम्स के डायरेक्टर डा. प्रभात कुमार सिंह और सोशल वर्कर डा. रंजना कुमारी शामिल होंगी.

जबकि बिजनेस इकोनॉमिक आॅफ बिहार पर चर्चा करने के लिए पीएचडी चैम्बर आॅफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज बिहार के चेयरमैन सत्यजीत कुमार सिंह, एक्सचेंज 4 मीडिया के चेयरमैन अनुराग बत्रा, कोका कोला के वाइस प्रेसिडेंट इश्तियाक अमजद, बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रेसिडेंट केपीएस केसरी मौजूद रहेंगे.

1 मई को होगा Advantage Conclave-2018, होगी बिहार के प्रेजेंट और फ्यूचर पर बड़ी चर्चा 

इस कांक्लेव में शामिल होने के लिए फिल्म एक्ट्रेस अंजुमन मुगल और गीतकार एएम तुराज शनिवार को ही पटना आ गए हैं. प्रेस ये लोग भी मुखातिब हुए. मौके पर मौजूद रेडियो मिर्ची के स्टेशन हेड प्रभू झा ने बताया कि कांक्लेव में इंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए आरजे नावेद पहली बार पटना आ रहे हैं. इनके साथ आरजे शशि और अंजलि भी होंगे.

देखें वीडियो- नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचते ही भड़क उठे लालू प्रसाद… पुलिसकर्मी को भरपेट सुना डाला

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*