जीत के बाद महावीर मंदिर पहुंचे नितिन नवीन, जनता से किए वादे को पूरा करने के लिए मांगा आर्शीवाद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बांकीपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी नितिन नवीन ने अपनी जीत को रिपिट कर दिया. इस सीट से उन्हें जोरदार जीत मिली है. 39,036 वोट से कांग्रेस प्रत्याशी लव सिन्हा को हराया है. इस सीट से प्लूरल्स पार्टी के अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी भी चुनाव लड़ रही थी.

जीत के बाद नितिन नवीन ने भगवान से आर्शीवाद लेने पटना के हनुमान मंदिर पहुंचे. मंदिर में मत्था टेका और जीत का सारा श्रेय भगवान और क्षेत्र की जनता को दिया. मीडिया से बात करते हुए नितिन नवीन ने कहा कि मेरी जीत जनता की जीत है. जनता ने इसबार भी अपना सेवक चुना है.



उन्होंने कहा कि भगवान के दर पर आकर मैंने आर्शीवाद मांगा कि मुझे इतनी शक्ति दे कि अपने क्षेत्र की जनता से किए वादे को हर हाल में पूरा कर सकूं. जनता ने अपना भरपूर प्यार दिया है. बांकीपुर की जनता को मैं जीतना धन्यवाद दूं उतना कम होगा.

वहीं चिराग पासवान के अलग चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि सभी को अपनी बात रखने और क्षमता आंकने की आजादी है. ऐसे में अगर चिराग अलग चुनाव लड़े तो यह उनकी अपनी मर्जी थी. लेकिन साथ रहते तो आज तस्वीर कुछ और होती.

बीजेपी को ज्यादा सीटें आने पर नितिन नवीन ने कहा कि ज्यादा, कम सीटों से कोई मतलब नहीं है. बीजेपी पहले ही कह चुकी है कि बिहार का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे. इसमें कोई इफ बट का सवाल हीं नहीं उठता है.