आरजेडी नेता सरफ़राज़ को एआईएमआईएम की चेतावनी, अख्तरूल ईमान ने कहा- पार्टी विधायक के परिवार के साथ मारपीट बर्दाश्त नहीं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक अख्तरुल ईमान अपने सभी 5 विधायकों को लेकर तस्लीमुद्दीन के घर पहुंचे. जहां वो शाहनावज़ आलम के परिजनों से मुलाकात की. साथ ही परिवार के साथ हुए बदसुलूकी मामले में आरजेडी को कड़े लहजे में चेतावनी दी.

सीमांचल गांधी के नाम से विख्यात पूर्व सांसद स्वर्गीय तस्लीमुद्दीन के छोटे बेटे के घर बीते दिन हमला हुआ था. जिसका आरोप स्वर्गीय तस्लीमुद्दीन के बड़े बेटे सह राजद प्रत्याशी सरफ़राज़ पर लगा है. इस मामले की जानकारी मिलते ही विधायक अख्तरुल ईमान जोकीहाट के एआईएमआईएम विधायक शाहनावज़ के घर पहुंचे. वहां परिवार वालों से मुलाकात कर घटना की निंदा करते  हुए राजद पर हमला बोला.



अख्तरूल ईमान ने सरफ़राज़ को लेकर साफ शब्दों में कहा कि वो हमारे बड़े भाई हैं और राजनीतिक अखाड़ा बनाकर घर मे ही लड़ बैठे हैं. तस्लीमुद्दीन हमारे राजनीतिक गुरु हैं, इसकी उनकी विरासत को इस तरह बर्बाद करने नहीं देंगे. जरूरत पड़ी तो इसका कड़ा विरोध किया जाएगा.

बता दें कि सरफराज आलम, शाहनवाज आलम के छोटे भाई हैं. आरोप है कि सरफराज आलम अपने करीब डेढ़ दर्जन समर्थकों के साथ अपने भाई के घर पहुंचे थे और यहां उन्होंने उनकी पत्नी से अभद्रता की और उन्हें गालियां भी दी.

बताया जा रहा है कि मौजूदा विधायक के घर में घुस कर दबंगई करने का यह मामला रविवार की रात का है. राजद नेता के समर्थकों पर आरोप है कि उन्होंने विधायक की बूढ़ी मां अख्तरी बेगम के साथ भी धक्का-मुक्की की और उनकी छोटी बेटी को भी अपशब्द कहे. विधायक के घर में घुस कर हुई इस दबंगई की घटना के वक्त विधायक घर में मौजूद नहीं थे. हंगामा होने के बाद स्थानीय लोगों ने इस मामले में पुलिस को इत्तिला किया.