वाह रे Air India, Delhi-Patna फ्लाइट में एक ही सीट पर 2 लोग

air-india

नई दिल्ली : एयर इंडिया भी कमाल की है . खबर अभी- अभी की है . एयर इंडिया की फ्लाइट A1-415 दिल्ली के एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 से बिलकुल सही समय पर शाम को 6.40 बजे उड़ने को तैयार थी,तभी बोर्डिंग के अंतिम चरण में नया बखेड़ा खड़ा हो गया . फिर फ्लाइट देर होनी शुरु हुई . सुरक्षा पर सवाल खड़े हुए . फ्लाइट के भीतर बैठे यात्रियों के सामान की फिर से पहचान कराई जाने लगी .

दरअसल,इस फ्लाइट में सांसद आर के सिन्हा और गोपाल नारायण सिंह भी सफर कर रहे हैं . हुआ यह कि एयर इंडिया ने सीट संख्या 19 बी के लिए दो बोर्डिंग पास इशू कर दिए . एक बोर्डिंग पास पटना के पत्रकार उज्ज्वल कुमार का था तो दूसरा पटना जा रहे यरबा तमांग का . अब बवाल होना शुरु हो गया .

air-india

फ्लाइट में कोई सीट खाली नहीं थी . बिज़नेस क्लास भी भरा था,सो यहां भी एडजस्टमेंट संभव नहीं था . अब फ्लाइट को देर कर ग्राउंड स्टाफ को कॉल कर लिया गया . कोई रास्ता नहीं दिख रहा था . अब गलती सुधारने के अलावा एयर इंडिया के पास कोई और चारा नहीं था .

ग्राउंड स्टाफ ने यरबा तमांग को समझाया . उनके साथ एक और सह-यात्री थे,जो सीट संख्या 22 C पर थे . एयर इंडिया ने कहा कि आपको किसी दूसरे फ्लाइट से पटना भेजने की व्यवस्था करा देते हैं . हालात देख वे तैयार हुए . तमांग ने अपने सहयोगी को दूसरे फ्लाइट से आने को भेज दिया . फिर सामान की जांच शुरु हुई,करीब 40 मिनट के बाद फ्लाइट के उड़ान भरने की घोषणा की गई .

यह भी पढ़ें :
नीरज सिंह हत्याकांडः शूटर अमन ने उगले राज, कहा- एक गोली पर हुई थी एक लाख की बात
दिल्ली की छात्रा के सुसाइड अटेम्प्ट मामले में कार्रवाई, नपेंगे कई अधिकारी !
आफत की आंधी : बिहार में 7 मरे, आपदा प्रबंधन करेगा क्षति का आंकलन

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*