केरल में बड़ा विमान हादसा, लैंडिग के दौरान एयर इंडिया का प्लेन दो हिस्सों में बंटा

लाइव सिटीज सेंट्रल डेस्क: इस वक्त केरल के कोझिकोड से बड़े विमान हादसे की खबर आ रही है. दुबई से कोझिकोड आया एयर इंडिया एक्‍सप्रेस का एक विमान लैंडिंग के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गया. फ्लाइट में क्रू मेंबर समेत 191 यात्री सवार थे. हादसे की जो तस्वीरें सामने आई हैं, वो डराने वाली हैं. क्योंकि इनमें विमान को दो हिस्सों में बंटा हुआ दिख रहा है.राहत और बचाव कार्य जारी है.

इस विमान हादसे में पायलट समेत तीन लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. कई लोग बुरी तरह घायल हैं जिन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा है. मिल रही जानकारी के मुताबिक विमान का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. माना जा रहा है कि कोझिकोड में हो रही भारी बारिश के चलते यह विमान ‌हादसा हुआ है. हालांकि जांच में ही इसका पता चल पाएगा कि हादसा कैसे हुआ.



खबर लिखे जाने तक इस विमान हादसे में तीन लोगों की मौत पुष्टि हो चुकी थी. साथ ही 35 लोगों के घायल होने की खबर अभी तक सामने आई है. घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है. वहीं, डीजीसीए ने कहा है कि तेज बारिश के कारण ये हादसा होने की जानकारी मिल रही है. डीजीसीए इस मामले की विस्तृत जांच करेगा.