छपरा में माता-पिता संग लालू की बहू ऐश्वर्या ने किया वोट, कहा- बिहार में बनेगी फिर एनडीए की सरकार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में दूसरे चरण के मतदान के लिए छपरा के बजहिया बूथ पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पुत्रवधू और चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय ने वोट डाला. परसा से जेडीयू प्रत्याशी चंद्रिका राय अपने पूरे परिवार के साथ मतदान किया.

मतदान के बाद ऐश्वर्या ने कहा कि इस बार फिर बिहार में एनडीए की ही सरकार बनेगी. वहीं लालू के समधी और ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने विपक्ष के तमाम दावों को हवा हवाई बताते हुए कहा कि लोगों ने उनके वायदों को नकार दिया है. लोग पूरी तरह से एनडीए के पक्ष में मतदान कर रहे हैं.



बता दें कि लालू परिवार से विवाद के बाद चंद्रिका राय राजद छोड़ जेडीयू में शामिल हो गये. चंद्रिका राय ने तेजस्वी यादव के 10 लाख सरकारी नौकरी देने वाले बयान को भी जुमला करार देते हुए कहा कि बिहार के पास न तो 10 लाख सरकारी नौकरी है, और न ही इतना पैसा. ऐसे में ये विरोधियों का जुमला मात्र है.

लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय इस बार चुनावी मैदान में  परसा सीट से जेडीयू के उम्मीदवार हैं. उनके पक्ष में उनकी बेटी ऐश्वर्या राय चुनाव प्रचार करने के साथ ही रोड शो भी कर चुकी हैं. ऐश्वर्या राय चुनाव में मतदान करने के दौरान काफी सकारात्मक दिखीं. चुनाव प्रचार के दौरान जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के साथ भी ऐश्वर्या राय ने मंच साझा किया था और अपने पिता के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी.