ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या की रिपोर्ट निगेटिव, मुंबई के नानावटी अस्पताल से हुई डिस्चार्ज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पूरे देश में कोरोना ने कोहराम मचा रखा है. लगातार संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है. जिसकी चपेट में अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के अन्य सदस्य आ गए. इस खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. खासकर बिहार के प्रशंसकों में दुख की लहर दौड़ गयी. जगह जगह हवन पूजा होने लगे. लोग बच्चन परिवार की सलामती की दुआ करने लगे.

बिहार समेत देश के लाखों लोगों की दुआ काम आ गयी. ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी अराध्य ने कोरोना को मात दे दी है. कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद दोनों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. मुंबई के नानावटी अस्पताल से दोनों अपने घर पहुंच गयी है.



इसी महीने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी. इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्य कोरोना संक्रमित पायी गयी. सबसे पहले अमिताभ और अभिषेक को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्य होम क्वारंटीन हो गयी. लेकिन दोनों की हालत बिगड़ता देख इन्हें भी नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से आज दोनों डिस्चार्ज कर दी गयी.

इस खबर से बिहार के प्रशंसक काफी खुश हैं. प्रशंसकों की माने तो बहुत जल्दी ही अमिताभ और अभिषेक भी कोरोना को हराकर घर वापस आएंगे. देश के लाखों लोगों की दुआ इनके साथ है.

बता दें कि 12 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने खुद ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की थी. इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. घर से सभी सदस्यों की भी जांच हुई जिसमें जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी.