बहू ऐश्वर्या के शुभ कदमों की आहट, बदलने लगी है लालू परिवार की किस्मत

लाइव सिटीज, सेट्रल डेस्कः अब तक आपने लालू परिवार की मुश्किलों के बारे में सुना होगा. लेकिन अब लगता है कि राजद चीफ लालू प्रसाद और उनके परिवार के अच्छे दिन शुरू हो गए हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यों कि लालू परिवार की बहू के पैर घर में पड़ने से पहले ही खुशियां आ गई हैं. लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी कल शनिवार 12 मई को हो रही है. मतलब बहू के शुभ कदमों की आहट अभी से महसूस होने लगी है. वहीं लालू प्रसाद ने भी कह दिया है कि मेरे परिवार के लिए भाग्यशाली साबित होंगी ऐश्वर्या राय.

लालू यादव को मिली जमानत

यह महज एस संयोग नहीं हो सकता है कि बहू ऐशवर्या राय के घर आने से पहले ही लालू प्रसाद को बड़ी राहत मिल गई है. झारखंड हाईकोर्ट से लालू प्रसाद को बेल मिल गयी है. लालू प्रसाद को उनके बेहतर इलाज के लिए 6 हफ्तों की बेल दी गई है. मतलब साफ है कि लालू प्रसाद को अब अपना इलाज बेहतर ढंग से जहां चाहे वहां करा सकेंगे.

लालू प्रसाद यादव, राजद चीफ (फाइल फोटो)

 

तेजस्वी यादव को भी बड़ी राहत

यह तो पहली खुशी थी. अब बात करते हैं आज ही मिली दूसरी खुशी के बारे में. कहीं न कहीं भाभी के आने से तेजस्वी यादव को भी फायदा मिला है. तेजस्वी यादव को भी कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. तेजस्वी यादव सहित चार नेताओं को आज झारखंड हाईकोर्ट ने सीबीआई कोर्ट के नोटिस को खारिज कर दिया है. बेतुका बयान के लिए नोटिस जारी किया गया था. जिसके बाद सीबीआई कोर्ट के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट में याचिका डाली गई थी. अब उस याचिका को भी खारिज कर दिया गया.

तेजस्वी यादव, एक्स डिप्टी सीएम(फाइल फोटो)

मीसा और शैलेश को मिल गई थी जमानत

वहीं इससे पहले लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती और उनके पति को दिल्ली की सीबीआई कोर्ट से जमानत मिल गई थी. कोर्ट ने उन्हें बिना इजाजत के विदेश ना जाने की शर्त पर जमानत दी थी.

मीसा भारती, राजद सांसद (फाइल फोटो)

बाबा रामदेव ने कहा भाग्यशाली है ऐश्वर्या

योग गुरु बाबा रामदेव पटना पहुंचे हैं. उन्होंने तेजप्रताप की दुल्हन ऐश्वर्या से मुलाकात की . बाबा के स्वागत के लिए लालू प्रसाद के समधी पूरी फैमिली के साथ मौजूद थे. उन्होंने शादी में भी रहने की बात कही. शनिवार को तेजप्रताप के साथ ऐश्वर्या 7 फेरों में बंध जाएंगी. बाबा रामदेव ने ऐश्वर्या को भाग्यशाली बताया. इसके साथ ही कहा कि लालू परिवार के लिए वो बहुत लकी साबित होंगी.

बाबा रामदेव, योग गुरु

ज्योतिषाचार्य श्रीपति त्रिपाठी ने कहा था लकी हैं ऐश्वर्या

ऐसा कहना तो एक अंदाजा ही है कि लालू परिवार के लिए उनकी बहू काफी लकी साबित हो रही हैं. लेकिन अगर बदलते घटनाक्रम को देखा जाए तो कुछ ऐसा ही लगता है. इससे पहले लाइव सिटीज से खास बातचीत में ज्योतिषाचार्य श्रीपति त्रिपाठी ने भी इस बात के संकेत दे दिए थे. उन्होंने राबड़ी देवी की होने वाली बहू ऐश्वर्या और बेटे तेजप्रताप की कुंडली देखी थी. कुंडली देखने के बाद ज्योतिषाचार्य श्रीपति त्रिपाठी ने तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय को लेकर भविष्यवाणी भी की.

श्रीपति त्रिपाठी, ज्योतिषाचार्य (फाइल फोटो)

तिषाचार्य श्रीपति त्रिपाठी ने दोनों की कुंडली देख कर बताया था कि दोनों का वैवाहिक जीवन शानदार होगा. 18 अप्रैल को होने वाले इंगेजमेंट को लेकर उन्होंने कहा था कि इस दिन अक्षय तृतीया है.

कहा जाता है कि इस दिन किया गया कार्य खास कर परिणय संस्कार से संबंधित किया गया कार्य का कभी क्षय नहीं होता है. तो यदि ये संबंध आगे बढ़ता है तो इनका दाम्पत्य जीवन और राजनीतिक जीवन दोनों बेहतरीन रहेगा. इंगेजमेंट के बाद तेजप्रताप का चेहरा चमकता दिखाई देगा.

राबड़ी आवास के बार नींबू-मिर्ची

लालू-राबड़ी आवास के बाहर नींबू-मिर्ची का घेरा

वहीं आज सुबह 11 मई को लालू यादव ने अपने आवास के बाहर नींबू-मिर्ची का घेरा बनवा दिया था. उनको डर था कि कोई अपशगुन न हो जाए. लेकिन अपशगुन तो छोड़ दें, अच्छी खबरें आनी शुरू हो गईं. तो कहीं न कहीं लालू प्रसाद और उनके परिवार के लिए चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी काफी शुभ साबित होने वाली है.

लालू यादव को रांची हाई कोर्ट ने बेल दे दी है, वे अब इतने दिन बाहर रहेंगे और इलाज करायेंगे, देखें वीडियो

लालू यादव ने घर के बाहर लगवा दिया था नींबू-मिर्ची , परिवार को अपशगुन से बचाने के लिए लगाया गया था टोटका..

About Md. Saheb Ali 5086 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*