परसा में ऐश्वर्या ने हाथ जोड़कर अपने पिता के लिए मांगा वोट, बिना बोले पांच किलोमीटर तक किया रोड शो

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पुत्रवधू और तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय अपने ही ससुराल वालों के खिलाफ वोट मांगने सड़क पर उतर गई. परसा विधानसभा सीट पर अपने पिता चंद्रिका राय  के लिए वोट मांगने उतरी ऐश्वर्या ने अपने ऊपर हुए अन्याय को लेकर लोगों से वोट देने की अपील की.

चंद्रिका राय परसा विधानसभा से जदयू के प्रत्याशी हैं. जिनके लिए ऐश्वर्या राय वोट मांग रही हैं. ऐश्वर्या राय की नाराजगी लालू परिवार के खिलाफ भी है जिसे लेकर वह लालू परिवार के सदस्यों को चुनाव में हराने की अपील कर रही हैं. सिर पर पल्लू रख पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और चंद्रिका राय की बेटी से कहीं ज्यादा लालू प्रसाद की बहू दिख रह थीं. सिर पर पल्लू के साथ ही हाथ जोड़े, गुमसुम सी दिख रही ऐश्वर्या ने ना किसी से बात की और ना कोई वादा किया.



हाल ही में सीएम नीतीश कुमार के पैर छूकर ऐश्वर्या राय ने सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दिए थे और शुक्रवार को ऐश्वर्या खुद ही वोट मांगने सड़क पर उतर गयी. कयास लगाए जाते रहे कि लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय भी सक्रिय राजनीति में आ सकती हैं. अब भी इसको लेकर स्थिति पूरी तरह से साफ नहीं हुई है.

मगर बीते 21 अक्टूबर को जब उन्होंने अपने पिता चंद्रिका राय के चुनाव प्रचार के लिए सीएम नीतीश कुमार के साथ मंच साझा किया तो इसे उनके सक्रिय राजनीति में आने के संकेत के तौर पर देखा गया. तब ऐश्वर्या राय ने पहली बार किसी राजनीतिक मंच को शेयर किया था और अपने पिता के लिए लोगों से वोट मांगे. उन्होंने मंच से भारी भीड़ से कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है, जिसे बिहार की जनता समझ रही है.