बीमार लालू प्रसाद से मिले अखिलेश यादव, दिल्ली एम्स जाकर जाना हालचाल

akhilesh yadav meets lalu, lalu meets akhilesh yadav, aiims lalu yadav, लालू प्रसाद से मिले अखिलेश यादव, akhilesh yadav, lalu prasad, akhilesh lalu, akhilesh aiims, अखिलेश यादव, लालू प्रसाद, lalu mile akhilesh se, akhilesh yadav mile lalu se, पटना न्यूज़, बिहार न्यूज़, न्यूज़, livecities, लाइव सिटीज, बिहार समाचार , पटना समाचार, हिंदी समाचार,

लाइव सिटीज, नई दिल्लीः यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज बुधवार की सुबह दिल्ली पहुंचे और एम्स में भर्ती राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद से मुलाकात की. अखिलेश यादव और लालू प्रसाद की मुलाकात में क्या कुछ बातें हुई हैं इस बात कुछ ज्यादा सामने नहीं आया है. मान जा रहा है कि अखिलेश यादव उनके स्वास्थ्य का हालचाल लेने दिल्ली एम्स पहुंचे थे. इस मौके पर दिल्ली एम्स में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था देखने को मिली.

लालू प्रसाद का हाल चाल लेने अखिलेश यादव के दिल्ली एम्स पहुंचने पर अब सियासी मायने भी निकाले जाने लगे हैं. इस मुलाकात के बाद राजनीतिक हलकों में सुगबुगाहट तेज हो गई है. बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में रांची में जेल की सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद को विशेष इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. इससे पहले वो रांची के रिम्स अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे.

यह भी पढ़ें-

यशवंत सिन्हा, शत्रुघ्न और अरुण शौरी खुद दें इस्तीफा, पार्टी उन्हें बाहर नहीं निकालेगी

इससे पहले केन्द्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एम्स जा कर लालू से मुलाकात की और उनकी तबीयत के बारे में हालचाल पूछे थे. मंत्री ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी. जब उपेंद्र कुशवाहा लालू प्रसाद से मिलकर पटना लौटे थे तो उन्हें मीडिया के सामने सफाई भी देनी पड़ गई थी कि उनकी मुलाकात औपचारिक थी. कोई राजनीतिक मीटिंग नहीं थी.

वहीं जब लालू प्रसाद रांची के रिम्स में इलाज के लिए एडमिट थे तो भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी उनसे मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद शत्रुघ्न सिन्हा लालू परिवार से भी मिलने उनके घर पहुंचे थे. उनकी मुलाकात की तस्वीरें भी खूब वायरल हुईं थीं.

बता दें, रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) ने लालू को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के लिए रेफर किया है. इधर एम्स के एक चिकित्सक ने बताया कि अब लालू प्रसाद की हालत स्थिर है. फिलहाल लालू प्रसाद से दिल्ली एम्स में मिलने वाले नेताओं का सिलसिला जारी है.

About Md. Saheb Ali 5177 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*