जाप नेता डब्लू सिंह को गोली मारने वाले सभी अपराधी पकड़े गए, एसएसपी ने कहा- भाई शेखर ने दी थी सुपारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जाप नेता आनंद कुमार सिंह उर्फ डब्लू सिंह को गोली मारने के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि जाप नेता को मरवाने के लिए उसके भाई शेखर ने सुपारी दी थी. मामले में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि एक की गिरफ्तारी होनी बाकी है. उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि इनके पास से 3 पिस्टल, 4 मैगजीन, 9 जिंदा कारतूस,2 मोबाइल के साथ घटना में यूज की गई स्विफ्ट गाड़ी को भी बरामद किया गया है. हत्या के लिए 3 लाख की सुपारी दी गयी थी. इन सभी को पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि जाप नेता का भाई शेखर पूरे मामले का साजिशकर्ता है.

शेखर ने ही आनंद कुमार के ड्राइवर राहुल के साथ मिलकर मर्डर कराने की साजिश रची थी. राहुल भी अपराधी किस्म का आदमी है. जगदेवपथ में एक फ्लैट में शूटर एक साथ बैठकर प्लानिंग की, फिर उसके बाद जाप नेता को गोली मार दी.

बता दें कि 12 सितंबर को पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र में आनंद कुमार सिंह उर्फ डब्बू सिंह को रात के 12 बजे अज्ञात अपराधियों गोली मार दी थी. मौके पर मौजूद चार अपराधी गोली मारने के बाद फरार हो गए. इस घटना के बाद पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल उठने लगे थे. जाप नेताओँ ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था.